खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Surya Gochar 2024: सूर्य गोचर से बनेगा त्रिग्रही योग, जल्द मालामाल होंगी ये 3 राशियां!

Surya Gochar 2024: सूर्य गोचर से त्रिग्रही योग बनेगा जो 3 राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा। आइए जानते हैं किन-किन राशियों के लिए शुक्र, बुध और सूर्य की युति शुभ रहेगी? 
12:17 PM Jul 09, 2024 IST | Simran Singh
सूर्य गोचर 2024
Advertisement

Surya Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर या फिर किसी तरह का राशि परिवर्तन 12 राशियों पर अच्छा या बुरा असर डाल सकता है। आगामी दिनों में ग्रहों के राजा सूर्य अपना राशि परिवर्तन करने वाले हैं। एक से दूसरी राशि में सूर्य ग्रह गोचर करेंगे और इसके साथ ही एक खास योग भी बन रहा है। ग्रहों के राजकुमार बुध, धन वैभव के दाता शुक्र और ग्रहों के राजा सूर्य एक साथ कर्क राशि में जल्द ही विराजमान होने वाले हैं।

Advertisement

सूर्य गोचर से बनेगा त्रिग्रही योग

ज्योतिष के अनुसार इस बार के सूर्य गोचर के दौरान त्रिग्रही योग बनेगा। वर्तमान में शुक्र और बुध कर्क राशि में विराजमान हैं। 16 जुलाई 2024 को कर्क राशि में सूर्य ग्रह प्रवेश करने से त्रिग्रही योग बनेगा। 19 जुलाई 2024 तक कर्क राशि में 3 बड़े ग्रहों की युति रहेगी। ऐसे में 12 राशियों में से 3 राशि के लोगों को लाभ ही लाभ होगा। तीनों ग्रहों की युति से कुछ राशियों का भाग्य बदल सकता है। आइए आपको 3 राशियों के बारे में बताते हैं।

सिंह राशि

सूर्य गोचर से त्रिग्रही योग बनने के कारण सिंह राशि के लोगों को लाभ ही लाभ होगा। आपको आने वाले दिनों में लाभ होगा। धर्मिक मामलों में आपकी रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। आपके लिए आगामी दिन खुशियों से भरा हुआ रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। इतने दिनों से जो काम रुके हैं वो पूरे हो जाएंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा चल रहा है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए सूर्य, बुध और शुक्र की युति लाभकारी रहेगी। आय में वृद्धि हो सकती है। जिंदगी में कामयाबी हासिल करने के लिए आपको कई सारे अवसर मिलेंगे। आपको सभी काम में सफलता हासिल हो सकती है। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। संबंध में सुधार होगा। व्यापारियों को व्यापार और नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में सफलता मिलेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: कैसा रहेगा ये पूरा सप्ताह? जानिए

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए सूर्य गोचर लाभकारी रहेगा। त्रिग्रही योग के बनने से आपके सभी काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। नौकरी के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। व्यापार में तरक्की होने की संभावना है। आगामी दिन आपके लिए नई खुशियां लेकर आ सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- अगले 10 दिन में ये 5 राशियां हो जाएंगी करोड़पति! चंद्रमा की राशि में बनेगा लक्ष्मी नारायण योग

Advertisement
Tags :
3 Lucky ZodiacAstrolgysun transitsurya gocharSurya Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement