खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य 14 मार्च को करेंगे मीन राशि में प्रवेश, इन 3 राशियों को मिलेगी धन की सौगात

Surya Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं और 13 मार्च तक रहेंगे। वहीं 14 मार्च को सूर्य देव कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य देव के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है।
08:56 AM Mar 03, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Surya Gochar 2024 Effects: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस समय भगवान सूर्य देव कुंभ राशि में विराजमान हैं। कुंभ राशि में सूर्य देव 13 मार्च तक रहेंगे। 14 मार्च को सूर्य देव कुंभ राशि से मीन राशि में गोचर कर जाएंगे। ऐसे में सूर्य देव की राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी तो कुछ राशियों के लिए हानिकारक हो सकते हैं।

Advertisement

बता दें कि सूर्य देव के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों का सोया हुआ भाग्य बदल सकता है। ज्योतिषियों के अनुसार,  सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। इसलिए इनके राशि परिवर्तन से कुछ लोगों को समाज और कार्यक्षेत्र में खूब मान-सम्मान मिलेगा। साथ ही 14 मार्च के बाद उन राशियों को अचानक धन का लाभ भी हो सकता है।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद ही शुभ रहने वाला है। सूर्य गोचर से जातक को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही सभी कार्यों में सफलता भी मिलेगी। जो लोग नया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं उनकी मनोकामना पूर्ण होगी। साथ ही परिवार के सभी सदस्यों का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

14 मार्च को मीन राशि में सूर्य देव का गोचर बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। धन-लाभ की स्थिति बन रही है। अचानक करियर में बदलाव भी देखने को मिलेंगे। जो लोग शादीशुदा है वे दांपत्य जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। किसी भी कार्य में परिवार का साथ मिलेगा। साथ ही जो लोग राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए यह गोचर बहुत ही शुभ रहेगा।

Advertisement

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का गोचर किसी वरदान से कम नहीं है। किसी भी कार्य में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। जो लोग धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि रखते हैं उनको इन कार्यों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। जो लोग शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें- कुंडली में दो ग्रहों की स्थिति ठीक होने से व्यक्ति बनते हैं बुद्धिमान और स्मार्ट

यह भी पढ़ें- प्यार में पागल होते हैं ये 3 राशि के लोग, पार्टनर की हर ख्वाहिश करते हैं पूरी

यह भी पढ़ें- 4 मार्च को केतु करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशियों को करियर और कारोबार में मिलेगा लाभ

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Surya Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement