खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Surya Gochar 2024: सूर्य देव गुरु की राशि मीन में करेंगे प्रवेश, इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत

Surya Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव इस समय शनि की राशि कुंभ में विराजमान है। वहीं कुछ दिन बाद गुरु की राशि (मीन) में प्रवेश कर जाएंगे। मीन राशि में सूर्य देव के प्रवेश करने से कुछ राशियों के कारोबार में बदलाव देखने को मिलेंगे। आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
01:59 PM Mar 09, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Surya Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सभी 9 ग्रहों के बारे में विस्तार से बताया गया है। बता दें कि सभी ग्रहों के राजा सूर्य देव को का जाता है। ज्योतिषियों के अनुसार, सूर्य देव इस समय शनि की राशि में मौजूद हैं। पुत्र की राशि में सूर्य देव के होने से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बहुत जल्द गुरु की राशि में सूर्य देव गोचर करने वाले हैं। दृक पंचांग के अनुसार, 14 मार्च को सूर्य देव शनि की राशि कुंभ से निकलकर गुरु की राशि (मीन राशि) में प्रवेश कर जाएंगे। फिलहाल सूर्य देव कुंभ राशि में 12 अप्रैल तक विराजमान रहेंगे। सूर्य देव के मीन राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों पर सकरात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। तो आइए आज इस खबर में जानते हैं कि किन-किन राशियों पर क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा।

Advertisement

वृषभ राशि

शनि की राशि कुंभ से सूर्य देव निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे वृषभ राशि वाले लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश में इधर उधर भटक रहे हैं उनको अच्छी नौकरी मिलने की संभावना हैं। आज आपको अचानक कारोबार में लाभ मिल सकता है। डबल का मुनाफा हो सकता है। सेहत संबंधित सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

कन्या राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, कन्या राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत ही लाभकारी साबित हो सकता है। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उनके लिए यह गोचर लाभ दिला सकता है। कारोबार में बड़ी डील फाइनल की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। मार्च का महीना मौज-मस्ती के साथ बितेगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

कुंभ राशि

गुरु की राशि मीन में सूर्य देव का गोचर बहुत शुभ साबित होगा। जिन लोगों के पुराने काम रुके हुए हैं वे पूरे होनें की संभावना है। अचानक करियर में बदलाव देखने को मिलेगा। साथ ही कोई बड़ी सफलता हाथ लग सकती है। जो लोग कारोबार कर रहे हैं वे काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- आज शनि और बुध कर चुके हैं नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशियों के जीवन में होगी हलचल

यह भी पढ़ें- अंग्रेजी के पहले नाम के अक्षर से जान सकते हैं अपनी राशि, जानें प्रत्येक राशि का स्वभाव और स्वामी ग्रह

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद भगवान शिव इन 3 राशियों पर होंगे मेहरबान, मंगल देव बनाएंगे धनवान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24  इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacSurya Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement