खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अगले 1 माह इन 5 राशियों को रहना होगा सावधान, सिंह राशि के स्वामी बढ़ाएंगे परेशानियां

Surya Gochar: साल 2024 में 16 जुलाई को सुबह 11:29 मिनट पर सिंह राशि के स्वामी अपनी चाल बदलेंगे। चलिए जानते हैं इस बार सूर्य गोचर किन पांच राशियों के लोगों के लिए शुभ नहीं रहेगा।
04:30 PM Jul 13, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Surya Gochar 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, सूर्य देवता को आत्मा का कारक ग्रह माना जाता है। एक निश्चित अंतराल के बाद सूर्य देवता अपनी चाल बदलते हैं, जिसका अच्छा और बुरा प्रभाव हर एक व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। वैदिक पंचांग की गणना के अनुसार, आज से दो दिन बाद सूर्य देवता एक बार फिर राशि परिवर्तन करेंगे। 16 जुलाई को सुबह 11:29 मिनट पर सूर्य देवता मिथुन राशि में से निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे। आइए जानते हैं सिंह राशि के स्वामी यानी सूर्य के चाल बदलने से किन पांच राशियों के लोगों के जीवन में परेशानियों का आगमन होगा।

Advertisement

मेष राशि

दुकानदारों के लिए ये हफ्ता कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। मुनाफा न होने के कारण आप परेशान भी रह सकते हैं। जो लोग हेल्थ सेक्टर से जुड़े हैं, उन्हें नौकरी से निकाला जा सकता है। जॉब न होने के कारण आपको तनाव रहेगा, जिससे आपकी सेहत भी खराब हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: मेष से मीन तक, कल कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल 

Advertisement

कर्क राशि

इस समय कर्क राशि के लोगों की कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत नहीं है, जिसकी वजह से हर काम के सफल होने की संभावना कम है। बिजनेसमैन को कोर्ट के किसी मामले में असफलता मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को चोट लग सकती है, जिसकी वजह से खर्चा बढ़ेगा।

तुला राशि

ये समय तुला राशि के जातकों के लिए उत्तम नहीं है। जो लोग खेल के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें कोई अशुभ खबर सुनने को मिल सकती है। शादीशुदा लोगों के लिए भी ये हफ्ता कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। पार्टनर से बढ़ती दूरियों की वजह से आपको तनाव रहेगा। इसके चक्कर में आपकी बच्चों से भी लड़ाई हो सकती है।

मिथुन राशि

ऑफिस में अधिकारी आप के काम में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर सकते हैं, जिसकी वजह से आपको बॉस के ताने भी सुनने पड़ सकते हैं। बिजनेसमैन को उनका पार्टनर ज्यादा मुनाफा कमाने की लालच में धोखा दे सकता है। इसकी वजह से आपकी सेहत भी खराब हो सकती है।

सिंह राशि

सरकारी नौकरी कर रहे जातकों की सेहत खराब हो सकती है। बिजनेसमैन इस समय कोई भी कागज बिना पढ़े साइन न करें। नहीं तो आपको धन हानि हो सकती है। दुकानदार काम और लव लाइफ के बीच संतुलन बनाकर रखने का प्रयास करें। अन्यथा पार्टनर से अनबन हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Numerology: फोन नंबर में ये 3 अंक भी बिगाड़ सकते हैं आपका भाग्य! गलती से भी न खरीदें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologysurya gocharSurya Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement