होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Surya Grahan 2024: आज रात से 3 राशियों की जिंदगी में होगा बदलाव! सूर्य ग्रहण से पड़ेगा शुभ असर

Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण से 12 राशियों में से कुछ राशियों के लोगों को लाभ हो सकेगा? आइए जानते हैं कि वो राशियां कौन-कौन सी हैं?
09:46 AM Oct 02, 2024 IST | Simran Singh
सूर्य ग्रहण का राशियों पर असर
Advertisement

Surya Grahan 2024: आज यानी 2 अक्टूबर, बुधवार को साल का आखिरी सूर्य ग्रहण रात को 9:13 मिनट पर लगेगा। इसकी समाप्ति 3 अक्टूबर, गुरुवार की सुबह 3:17 मिनट पर होगी। रात के समय सूर्य ग्रहण लगने के कारण .ये ग्रहण भारत में नहीं माना जाएगा। हालांकि, 12 राशियों पर सूर्य ग्रहण का अलग-अलग प्रभाव पड़ सकता है। किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए बुरा रहेगा।

Advertisement

आज हम आपको ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर सूर्य ग्रहण का अच्छा असर देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं वो 3 राशियां कौन से ही जिन्हें सूर्य ग्रहण के बाद से लाभ हो सकता है।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए सूर्य ग्रहण लगना लाभकारी रहेगी। धन प्राप्ति के योग बनेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार के लोगों के साथ संबंध में सुधार आएगा। आपका प्रमोशन हो सकता है। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। व्यापार में तरक्की मिलने के कई योग बनेंगे। सूर्य देव की कृपा से जिस काम को करने की ठान लेंगे, उसमें सफल रहेंगे।

ये भी पढ़ें- Shani Gochar: सूर्य ग्रहण के बाद शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, ये 3 राशियां होंगी मालामाल!

Advertisement

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लिए सूर्य ग्रहण से आने वाले कुछ दिन बहुत लाभकारी रहेंगे। पैसों की तंगी से आपको जल्द छुटकारा मिल सकता है। सामाजिक कार्यों में आप हिस्सा बन सकते हैं। कामकाज में आपको तरक्की मिल सकती है। करियर के प्रति आप थोड़े तनाव में चल रहे थे, लेकिन अब आपका तनाव दूर हो सकता है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए सूर्य ग्रहण लाभकारी रहने वाला है। आपको आर्थिक तंगी से मुक्ति मिल सकती है। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। समाज के बीच एक नई पहचान बन सकती है। जीवन में कई बदलाव होने की संभावना है। सूर्य ग्रहण से आप ग्रहों के राजा की खास कृपा बन सकती है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- 2 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण के दौरान भूलकर भी न करें ये 7 गलतियां

Open in App
Advertisement
Tags :
Solar EclipseSurya GrahanSurya Grahan 2024
Advertisement
Advertisement