खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Surya Gochar 2024: आज रात से 3 राशि के लोग बनेंगे "करोड़पति", सूर्य देव दिलाएंगे जमकर धनलाभ

Surya Nakshatra Parivartan 2024 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी सूर्य देव अपनी राशि या नक्षत्र परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव जरूर पड़ता है। बता दें कि आज रात में सूर्य देव अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं। तो आज इस खबर में जानेंगे कि सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन से किन-किन राशियों को क्या-क्या लाभ मिलने वाला है।
01:52 PM Mar 17, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Surya Nakshatra Parivartan 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव को ग्रहों का राजा कहा गया है। माना जाता है कि जब भी सूर्य देव अपना नक्षत्र परिवर्तन करते हैं तो सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव जरूर पड़ता है। बता दें कि कुछ दिन पहले सूर्य देव गुरु की राशि मीन में प्रवेश किए थे। अब सूर्य देव आज राज को अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं।

Advertisement

बता दें कि सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन करने से समाज में मान-सम्मान मिलेगा। साथ ही धन लाभ भी होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव आज यानी 17 मार्च 204 दिन रविवार रात 9 बजकर 5 मिनट पर उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। ऐसे में कुछ राशियों का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाएगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन बहुत ही शुभ रहेगा। क्योंकि मेष राशि वाले लोगों पर सूर्य देव का आशीर्वाद बना रहेगा। बता दें कि सूर्य देव की कृपा से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। साथ ही खर्चों में कमी आएगी। जो लोग लेन-देन करते हैं उनके लिए यह समय बहुत ही शुभ रहेगा। कारोबारियों के लिए सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन अनुकूल साबित होगा।

मिथुन राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, मिथुन राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। सूर्य देव की कृपा से आपको आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। साथ ही आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण हो सकती है। आर्थिक स्थित में सुधार आएगा। बिगड़े काम फिर से बनने लगेंगे। साथ ही समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। जो लोग पढ़ाई लिखाई कर रहे हैं उनको अच्छी खुशखबरी मिल सकती है।

Advertisement

धनु राशि

सूर्य का नक्षत्र परिवर्तव धनु राशि वाले लोगों के लिए काफी हद तक शुभ रहने वाला है। जो लोग नया घर-मकान या वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं उनकी मनोकामना बहुत जल्द पूरी होगी। साथ ही सूर्य देव के आशीर्वाद से कुछ नया कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरी करने वाले लोगों को मन मुताबिक नौकरी में पदोन्नति हो सकती है।

यह भी पढ़ें- कल से ये 3 राशियां रहें सावधान, वरना करियर में होगा भारी नुकसान

यह भी पढ़ें- आज से होलाष्टक की हुई शुरुआत, जानें कब तक होंगे समाप्त, पढ़ें पूरी डिटेल्सॉ

यह भी पढ़ें- अगले 8 दिनों तक बंद रहेंगे 16 संस्कार, आज से होलाष्टक की हुई शुरुआत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement