चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूर्य देव कर चुके हैं कृतिका नक्षत्र में प्रवेश, अब 3 राशियों को मिलेगी खुशखबरी

Surya Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव कल यानी 11 मई को अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। सूर्य देव की कृपा से अब तीन राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों के जीवन में चमत्कार होने वाला है।
01:33 PM May 12, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
सूर्य नक्षत्र परिवर्तन
Advertisement

Surya Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा माना गया है। मान्यता है कि जिन लोगों की कुंडली में सूर्य देव मजबूत होते हैं उनको समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होती है। ज्योतिषियों के अनुसार, सूर्य देव कल यानी 11 मई दिन शनिवार को अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन करने से कुछ राशियों को बहुत जल्द खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। तो आज इस खबर में जानेंगे कि ग्रहों के राजा सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन से किन-किन राशियों पर प्रभाव पड़ने वाला है।

Advertisement

कब करेंगे सूर्य देव नक्षत्र परिवर्तन

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव कल यानी 11 मई 2024 दिन शनिवार को सुबह 7 बजकर 13 मिनट पर अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। सूर्य देव कल कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश किए हैं। ऐसे में 3 राशियों को करियर और कारोबार से संबंधित कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। तो आइए उन राशियों के बारे विस्तार से जानते हैं।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन कई मायने में शुभ हो सकता है। बता दें कि सूर्य देव की कृपा से मकर राशि वाले लोगों को समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जिन लोगों की शादी हो गई है उनको बहुत जल्द खुशखबरी मिल सकती है। ससुराल पक्ष से कुछ अच्छा तोहफा मिलेगा।

तुला राशि

सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन से तुला राशि वाले लोगों को अब जीवन में अचानक बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि सूर्य देव की कृपा से घर में सुख-शांति बनी रहेगी। साथ ही आर्थिक तंगी की स्थिति दूर हो जाएगी। बता दें कि 11 मई के बाद करियर और कारोबार में डबल लाभ मिलेगा। साथ ही सूर्य देव का आशीर्वाद भी मिलेगा।

Advertisement

कर्क राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कर्क राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन कई मायने में लाभदायक रहेगा। धन का लाभ की स्थिति बन सकती है। अचानक कारोबार में विस्तार होगा। जिससे आपको खुशी महसूस होगी। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। धन संबंधित सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें- आज शनि देव किए हैं नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों के जीवन में बढ़ेगी टेंशन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacSurya Gochar 2024Surya Nakshatra Parivartan
Advertisement
Advertisement