खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

13 सितंबर तक 5 राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्य-शुक्र, धन-संपत्ति और कारोबार में होगी वृद्धि!

Surya Shukra Gochar 2024: अगस्त के अलावा सितंबर का महीना भी ग्रहों के गोचर के लिहाज से अतिशुभ है। इस दौरान सूर्य, शुक्र समेत 5 ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होगा। आज हम आपको उन पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ऊपर आने वाले दिनों में सूर्य और शुक्र देव मेहरबान रहेंगे।
10:04 AM Aug 06, 2024 IST | Nidhi Jain
सूर्य-शुक्र बनाएंगे धनवान!
Advertisement

Surya Shukra Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 13 सितंबर को सूर्य देव के साथ-साथ शुक्र देव भी अपनी चाल बदलेंगे। शुक्रवार के दिन सबसे पहले शुक्र देव प्रातः: काल 3 बजे चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इसके बाद सूर्य देव उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र में सुबह 09 बजकर 44 मिनट पर गोचर करेंगे। ऐसे में 13 सितंबर को सुबह 09:44 मिनट पर सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से कई राशियों के लोगों की बंद किस्मत चमक सकती है। जहां कुछ राशियों के लोगों का प्रमोशन हो सकता है। वहीं कुछ जातकों के धन-संपत्ति में भी वृद्धि होगी। चलिए जानते हैं उन्हीं लकी राशियों के बारे में, जो 13 सितंबर 2024 तक मालामाल हो सकते हैं।

Advertisement

मेष राशि

घर में पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद सुलझ सकता है। शादीशुदा लोगों की कुंडली में धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। अविवाहित लोगों के दोस्तों की मदद से बड़े से बड़े काम इस हफ्ते पूरे हो जाएंगे। बिजनेसमैन के वित्तीय मामले सफलतापूर्वक पूरे हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: वरलक्ष्मी व्रत पर 12 राशियों का धन से भरेगा भंडार! जानें मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के अचूक उपाय

Advertisement

कन्या राशि

युवा वर्ग की मेहनत रंग लाएगी। परीक्षा में अच्छे अंक हासिल होंगे। बिजनेसमैन की सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, जिसके कारण समाज में मान-सम्मान भी मिलेगा। शादीशुदा लोगों के घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। शादीशुदा लोग कल से सिर दर्द के कारण परेशान हैं, तो आज दर्द में आराम रहेगा।

कुंभ राशि

ऑफिस में सहयोगियों से झगड़ा चल रहा है, तो वो सुलझ जाएगा। आपको और उन्हें दोनों को अपनी गलती का अहसास होगा, जिसके बाद परिस्थितियां पहले की तरह ही सामान्य हो जाएंगी। दुकानदारों की सेल में इजाफा होगा। साथ ही मुनाफा भी डबल होगा।

वृषभ राशि

आर्थिक स्थिति अच्छी होने के कारण जल्द ही आप कर्ज के पैसे वापस कर पाएंगे। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी होने की संभावना है। पैतृक संपत्ति को लेकर घर में चल रहा विवाद खत्म होगा। आपसी सहमति से समाधान निकल सकता है।

धनु राशि

नौकरीपेशा लोग ऑफिस में शांत रहने का प्रयास करें। धीरे-धीरे सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो जाएगा। यदि आपकी दुकान है, तो आज आपको अकस्मात धन की प्राप्ति हो सकती है। बिजनेसमैन की खराब सेहत में सुधार होने लगेगा।

ये भी पढ़ें- 16 अगस्त से बढ़ेंगी 5 राशियों की मुश्किलें, सूर्य गोचर से बना त्रिग्रही योग लाएगा भूचाल!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShukra Gochar 2024Surya Gochar 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement