होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Grah Gochar 2024: 16 नवंबर तक इन 3 राशियों पर बरसेगा धन! सूर्य और शुक्र करेंगे राशि परिवर्तन

Grah Gochar: साल 2024 में 7 नवंबर को शुक्र और 16 नवंबर को सूर्य का राशि परिवर्तन होगा, जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। आइए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनके जातकों के लिए इन दोनों ग्रहों का गोचर करना लाभदायक सिद्ध हो सकता है।
08:31 AM Oct 19, 2024 IST | Nidhi Jain
करियर-कारोबार का होगा विस्तार!
Advertisement

Grah Gochar: साल 2024 खत्म होने से पहले कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा, जिसका सीधा असर 12 राशियों के जीवन पर पड़ेगा। खासतौर पर नवंबर माह में तीन से ज्यादा प्रभावशाली ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। वैदिक पंचांग के अनुसार, 7 नवंबर 2024 को दैत्यों के गुरु शुक्र धनु राशि में गोचर करेंगे। सुख-समृद्धि और धन-वैभव के दाता शुक्र के बाद नवग्रहों के राजा सूर्य का भी राशि परिवर्तन होगा। 16 नवंबर 2024 को सुबह 7 बजकर 14 मिनट पर सूर्य तुला राशि में से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। चलिए जानते हैं सूर्य और शुक्र के इस गोचर से किन-किन राशियों के जातकों को 16 नवंबर 2024 तक लाभ होने की संभावना है।

Advertisement

मेष राशि

सूर्य और शुक्र के राशि परिवर्तन का सकारात्मक प्रभाव मेष राशि के जातकों के जीवन पर पड़ सकता है। छात्रों की मेहनत रंग लाएगी, परीक्षा में उन्हें अच्छे अंक हासिल हो सकते हैं। कारोबारियों की यदि कोई डील लंबे समय से अटकी हुई है, तो वो जल्द पूरी हो सकती है। इसके अलावा व्यापार में अच्छा-खासा धन लाभ होने के भी प्रबल योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा जातकों को वेतन वृद्धि का शुभ समाचार जल्द बॉस द्वारा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: मंगल की राशि में चंद्र ने किया गोचर; 3 राशियों की होगी मौज, पैसों से भरेगी तिजोरी!

कन्या राशि

मेष राशि के जातकों के अलावा कन्या राशि के लोगों के लिए भी सूर्य और शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन का शुभ समाचार 16 नवंबर 2024 से पहले मिल सकता है। व्यापारियों की मेहनत रंग लाएगी, जल्द ही उनके काम को समाज में नई पहचान मिलेगी। इसके अलावा मुनाफे में भी वृद्धि होने की संभावना है। जिन लोगों के पैसे कहीं अटके हुए हैं, दो से तीन दिन के अंदर वो उन्हें मिल सकते हैं।

Advertisement

कुंभ राशि

नए व्यापारिक संबंधों से कुंभ राशि जातकों को लाभ होगा। व्यापार का विस्तार होने के साथ-साथ धन लाभ होने की पूरी संभावना है। नौकरीपेशा जातकों को विदेश टूर करने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा धन-संपत्ति में अचानक वृद्धि भी हो सकती है। युवा जातकों का करियर रफ्तार पकड़ेगा, जिससे मानसिक तनाव कम होगा। स्टूडेंट जातकों को परीक्षा में अच्छे नंबर हासिल होंगे, जिसके बाद पिता से मनचाहा गिफ्ट भी मिल सकता है। पारिवारिक जीवन भी 16 नवंबर 2024 तक सुखमय रहेगा।

ये भी पढ़ें- Chandra Mangal Yuti 2024: 23 अक्टूबर से इन 3 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें! चंद्र-मंगल की युति करेगी परेशान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologygrah gocharGrah Gochar 2024special-news
Advertisement
Advertisement