चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉस का सपना देखने का मतलब शुभ या अशुभ, जानें किन बातों का देता है संकेत

07:03 PM Sep 14, 2023 IST | News24 हिंदी
swapna shastra
Advertisement

Swapna Shastra: रात को सोते समय हर कोई सपना देखता है। उनमें से कुछ सपना सच होता है तो कुछ झुठ। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, हर सपना भविष्य में होने वाली कुछ घटनाओं के बारे में बताती है। स्वप्न शास्त्र में हर एक सपने का अपना एक खास मतलब होता है। आज हम कुछ ऐसे सपने के बारे में बात करने वाले हैं जो शायद सभी लोग देख चुके हैं। लेकिन उन सपनों का मतलब नहीं पता होगा। तो चलिए जानते हैं वैसे सपनों के बारे में जो आप कभी न कभी जरूर देखते होंगे।

Advertisement

आज हम बात कर रहे हैं सपने में अपने बॉस को देखने का मतलब क्या होता है। जी हां आज के इस युग में नौकरी करने वाले जातक अपने बॉस से परेशान होकर या खुश होकर रात को सोते हुए भी उनका सपना देखते हैं। लेकिन उन्हें इन सपनों का मतलब नहीं पता होगा। दरअसल, सपने में अपने बॉस को देखने का मतलब अलग-अलग होता है। तो आइए उन सभी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

सपने में बॉस को देखने का मतलब

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि आप अपने सपने में बॉस को देखते हैं, तो इसका मतलब आपके जरूरी मामलों या अघात प्रतीक हो सकता है। इसके साथ ही आप अपने बॉस के दबाव से छुटकारा पाना चाहते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- सपने में इन 10 चीजों का दिखना है बेहद शुभ, अगर दिए जाएं तो समझिए बनने वाले हैं धनवान!

सपने में सख्त बॉस को देखने का मतलब

यदि आपके सपने में आपके बॉस सख्त दिखाई देते हैं, तो इसका मतलब आप उन लोगों के साथ व्यस्त हैं जिन पर आपका अधिकार है।

सपने में बॉस को आते हुए देखने का मतलब

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि आपके सपने में बॉस आपके पास आ रहे हैं, तो ऐसे सपनों का मतलब सकारात्मक होता है। ऐसे सपने आपके कार्यों की प्रशंसा दर्शाती है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(Adipex)

Advertisement
Tags :
Swapna ShastraSwapna Shastra in hindi
Advertisement
Advertisement