खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Trigrahi Yog : 50 साल बाद दैत्य गुरु शुक्र, राहु और बुध का हुआ मिलन, 3 राशि वालों का शुरू हो गया गोल्डन टाइम

Trigrahi Yog In Meen Rashi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि में तीन ग्रहों की युति हो गई है। इन तीन ग्रहों की युति होने से त्रिग्रही योग बन गया है। त्रिग्रही योग का प्रभाव कुछ राशियों के लिए बेहद ही लक्की रहने वाला है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि त्रिग्रही योग किन-किन राशियों के लिए शुभ रहेगा।
11:19 AM Apr 14, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Trigrahi Yog In Meen Rashi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रहों में बुध देव को ग्रहों का राजकुमार माना गया है। वहीं शुक्र देव को धन, वैभव, सुख, समृद्धि और ऐश्वर्य का कारक ग्रह माना गया है। बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों के बारे में विस्तार से बताया गया है। बता दें कि मीन राशि में राशि में एक साथ तीन ग्रह बैठे हुए हैं। मीन राशि से सूर्य कल यानी 13 अप्रैल दिन शनिवार को निकल गए, लेकिन अभी भी मीन राशि में तीन ग्रह विराजमान हैं।

Advertisement

ज्योतिषियों के अनुसार, मीन राशि में बुध, शुक्र और राहु अवस्थित हैं। अब ऐसे में मीन राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण हो गया है। बता दें कि मीन राशि में त्रिग्रही योग बुध, शुक्र और राहु की युति से बन रहा है। माना जा रहा है कि यह युति कई साल बाद बना है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि मीन राशि में त्रिग्रही योग बनने से किन-किन राशियों की किस्मत बदलने वाली है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए त्रिग्रही योग बहुत ही शुभ रहने वाला है। त्रिग्रही योग के शुभ प्रभाव से मिथुन राशि वाले लोगों को हर कार्य में सफलता मिलेगी। साथ ही बुध, शुक्र और राहु आर्थिक स्थिति में सुधार करेंगे। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। घरवालों में खुशियां बनी रहेंगी। साथ ही परिवार के साथ कोई धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि

मीन राशि में बुध, शुक्र और राहु की युति कुंभ राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही शुभ फलदायी रहने वाला है। मीन राशि में त्रिग्रही योग बनने से कारोबारियों को कार्यक्षेत्र में लाभ ही लाभ होगा। साथ ही व्यापार में डबल का मुनाफा हो सकता है। घर में धन का आगमन के नए-नए स्रोत बनेंगे। साथ ही जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको अच्छी नौकरी मिल सकती है। मन प्रसन्न रहेगा।

Advertisement

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के लिए त्रिग्रही योग अनुकूल रहेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनको धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही धन कमाने के नए-नए स्रोत बनेंगे। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। करियर में जबरदस्त सफलता देखने को मिलेगी। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें- 10 दिन बाद नई गाड़ी खरीद सकते हैं ये 3 राशि वाले लोग, मंगल कराएंगे ऐशो-आराम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacHoroscope 2024Meen Rashitrigrahi yog
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement