खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

त्रिग्रही योग के खत्म होने से बढ़ेंगी इन 5 राशियों की मुश्किलें! विरोधियों से रहें सावधान

Trigrahi Yog: साल 2024 में आज यानी 19 जुलाई को बुध देव के राशि परिवर्तन से त्रिग्रही योग समाप्त हो रहा है, जिसका अशुभ और शुभ प्रभाव हर एक व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। आइए जानते हैं उन पांच राशियों के बारे में, जिनकी मुश्किलें त्रिग्रही योग के खत्म होने से बढ़ेंगी।
05:02 PM Jul 19, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Trigrahi Yog 2024: 16 जुलाई को सूर्य ग्रह के कर्क राशि में प्रवेश से त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ था। 16 जुलाई को कर्क राशि में बुध देव, शुक्र देवता और सूर्य ग्रह एक साथ विराजमान थे। लेकिन वाणी के कारक ग्रह बुध के राशि परिवर्तन से त्रिग्रही योग खत्म हो गया है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज यानी 19 जुलाई 2024 को बुध देव सिंह राशि में गोचर करेंगे। ऐसे में त्रिग्रही योग समाप्त हो जाएगा। आज रात 08 बजकर 48 मिनट से त्रिग्रही योग के समाप्त होने से 5 राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उन्हें धन हानि होने के साथ-साथ सेहत से जुड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। चलिए जानते हैं वो कौन-सी पांच राशियां हैं, जिन्हें आने वाले दिनों में अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा।

Advertisement

मेष राशि

नौकरीपेशा लोगों की शाम में घर जाते समय बॉस से कहासुनी हो सकती है। अध्यात्म से जुड़े लोग मानसिक रूप से परेशान रहेंगे, जिसका असर उनकी सेहत पर भी देखने को मिलेगा। भाई के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, नहीं तो उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो सकती है।

ये भी पढ़ें- आने वाले 12 माह तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती, जीना होगा मुहाल!

Advertisement

कर्क राशि

लव लाइफ में परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं, जिसकी वजह से मूड भी कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ व्यर्थ की बयानबाजी करने से बचें। नहीं तो लव लाइफ पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

सिंह राशि

नौकरीपेशा लोग सूझबूझ और सतर्कता से कार्य करें। नहीं तो काम गड़बड़ हो सकता है। छात्र अपने खानपान पर अंकुश रखें। वरना तबीयत खराब हो सकती है। बिजनेसमैन को कारोबार में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जिसकी वजह से तनाव रहेगा।

धनु राशि

कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ेगा। नौकरीपेशा लोग लेनदेन में सजगता बनाए रखें। नहीं तो धन हानि हो सकती है। शादीशुदा लोगों के ऊपर भी दबाव हावी रहेगा।

वृषभ राशि

त्रिग्रही योग के समाप्त होने से वृषभ राशि के लोगों को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कारोबारी सूझबूझ से कोई भी निर्णय लें। नौकरीपेशा लोगों का अधिकारी वर्ग से मतभेद हो सकता है, जिसकी वजह से जॉब पर भी नकारात्मक प्रभाव पडे़गा।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologybudh Gochartrigrahi yog
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement