चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vakri Shani: 4 दिन बाद ये 5 राशियां अगले एक साल तक पाएंगी शनिदेव की कृपा, बरसेगा धन

Vakri Shani: वैदिक ज्योतिष में व्यक्तियों के कर्म के अनुसार फल देने के स्वामी ग्रह 30 जून, 2024 से 139 दिनों के लिए वक्री होने जा रहे हैं। आइए जानते हैं, अपनी वक्री अवस्था में वे किन 5 भाग्यशाली राशियों के लिए बेहद शुभ योग बना रहे हैं और इन राशियों की जातकों के जीवन में क्या-क्या बदलाव लाएंगे?
08:20 PM Jun 25, 2024 IST | Shyam Nandan
Advertisement

Vakri Shani: आम लोगों में वक्री शनि के बारे में धारणा है कि वे सभी को बहुत कष्ट देते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है और यह केवल एक भ्रांति है। बता दें, चार दिनों के बाद शनिदेव 30 जून, 2024 को वक्री होने जा रहे हैं और वे 139 दिनों तक वक्री रहेंगे। उनके वक्री होने से 5 राशियों के लिए बेहद शुभ योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं, इन राशियों के जातकों को शनिदेव क्या उपहार प्रदान करने वाले हैं?

Advertisement

वक्री शनि का राशियों पर सकारात्मक असर

वृषभ राशि:

आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर और मजबूत होगी। धन कमाने के नए रास्ते खुलने की संभावना है। सरकारी नौकरी में प्रमोशन के चांसेज हैं, वहीं प्राइवेट नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं। व्यापार में शानदार लाभ होने के योग बन रहे हैं। फैमिली लाइफ में खुशियां बढ़ेंगी। आपका स्वास्थ्य आपके काम में अच्छा साथ देगा।

कर्क राशि:

आपको थोड़े परिश्रम से जबरदत सफलता मिलने के योग हैं। हाल ही में शुरू किए गए नए व्यवसायों में लाभ होगा। आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होने के योग बन रहे हैं। पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। नए निवेश के लिए भी यह उत्तम समय है। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति कायम रहेगी। स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

तुला राशि:

स्टूडेंट्स को करियर में उन्नति के अच्छे अवसर मिलेने के योग हैं। संस्थान की ओर से किसी इंटरनेशनल सेमिनार में भाग लेने का मौका मिलेगा। काम-धंधे और व्यापार में लाभ का मार्जिन बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। धन की आमद के नए द्वार खुल सकते हैं। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

Advertisement

मकर राशि:

आपके उचित प्रयासों से आर्थिक स्थिति मजबूत होने के योग हैं। रुके हुए धन की प्राप्ति भी हो सकती है। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। बेरोजगारों को भी रोजगार के नए अवसर मिल सकते हैं। व्यापार में लाभ होने से आपके धंधे का विस्तार होने के योग हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

मीन राशि:

किस्मत आपका साथ देगी। कम परिश्रम से भी हर काम में भारी सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। शेयर बाजार में किए हुए निवेश से लाभ मिल सकता है। आप नए व्यवसाय शुरू कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा लाभ होगा। पारिवारिक जीवन की सुख-शांति में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

ये भी पढ़ें: किस्मत चमकने से पहले इस ‘पक्षी’ से मिलते हैं ये 7 संकेत, जानें इनके अर्थ

ये भी पढ़ें: क्या आपकी हथेली पर भी है इस ‘पर्वत पर तिल’, जानें जीवन पर नेगेटिव-पॉजिटिव असर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Grah Gochar 2024Shani Vakri 2024Vakri Grah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement