चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Yam Vakri 2024: इन 3 राशियों को होगा धन लाभ! यम वक्री से बनने लगेंगे हर बिगड़े काम  

Yam Vakri 2024: 2 मई को यम की वक्री होने वाली है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार यम की वक्री से कई राशियों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं। सिंगल लोगों की शादी भी तय हो सकती है। इसके अलावा कुछ लोगों को धन की प्राप्ति हो सकती है।  
04:18 PM Apr 25, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Yam Vakri 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 2 मई 2024, दिन बृहस्पतिवार को देर रात 09 बजकर 49 मिनट पर यम यानी यमराज वक्री करेंगे। यम की वक्री से सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ने वाला है। जहां कुछ राशियों के लोगों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। उनका भाग्य भी हर काम में उनका साथ देगा, इसलिए लंबे समय से जो उनके काम पूरे नहीं हो रहे थे। उनमें भी उन्हें सफलता मिल सकती है। वहीं कुछ की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। सेहत पर भी असर पड़ सकता है।

Advertisement

आइए जानते हैं उन 3 राशियों के बारे में, जिन्हें यम की वक्री से फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Akshaya Tritiya पर इन 3 राशियों की होगी चांदी! गजकेसरी योग से बनेंगे हर बिगड़े काम

वृषभ राशि

यम की वक्री से वृषभ राशि के लोगों को धन लाभ हो सकता है। लंबे समय से घर की जिस परेशानी से वो लोग परेशान थे, उन्हें उनका समाधान मिल सकती है। इस समय आपका भाग्य आपका पूरा साथ दे रहा है। इसलिए जिस भी काम में आप अपना पैसा लगाएंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है। जो लोग अपने लिए शादी का रिश्ता ढूंढ रहे हैं, उन्हें जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है।

Advertisement

कर्क राशि

नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। जिन लोगों का खुद का बिजनेस है, उन्हें अकस्मात धन लाभ हो सकता है। शेयर बाजार में अगर आप इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए उत्तम है। आप जिस भी चीज में अपना पैसा लगाएंगे, उससे भविष्य में आपको मुनाफा हो सकता है।

मिथुन राशि

ऑफिस में मान-सम्मान बढ़ेगा, जिससे जल्द ही सैलरी भी बढ़ सकती है। जिन लोगों का अपना खुद का बिजनेस हैं, उन्हें कारोबार में मुनाफा हो सकता है। घर में भी खुशहाली का माहौल बना रहेगा। जो लोग अपनी शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, उन्हें जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

 

Advertisement
Tags :
2024 Horoscope2024 Lucky Zodiac3 zodiac signsvakri 2024
Advertisement
Advertisement