Hyundai Exter में सनरूफ का सपना हुआ पूरा! लॉन्च हुए दो नए वैरिएंट, जानें कीमत

हुंडई एक्सटर S+ AMT और S(O)+ MT के फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके अलावा इसमें TFT मल्टी-इंफो डिस्प्ले वाला डिजिटल क्लस्टर दिया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Hyundai Exter: देश की बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी एंट्री लेवल एक्सटर SUV के दो नए वैरिएंट बाजार में लॉन्च किए हैं। खास बात ये है कि इन दोनों वैरिएंट में सनरूफ मिलेगी। एक्सटर में इन वैरिएंट के नाम S(O) MT और S AMT है। कीमत की बात करें तो एक्सटर S(O) MT की कीमत 7,86,300 रुपए और एक्सटर S AMT की कीमत 8,43,900 रुपए रहेगी। ये दोनों वैरिएंट उन ग्राहकों का सपना करेंगे को SUV में सनरूफ तो चाहते हैं लेकिन उनका बजट कम है।

नई Exter के फीचर्स

हुंडई एक्सटर S AMT और S(O) MT के फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है इसके अलावा इसमें TFT मल्टी-इंफो डिस्प्ले वाला डिजिटल क्लस्टर दिया है

कार में  एयर कंडीशनिंग वेंट और इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ सभी चारों विंडो पर पावर्ड फंक्शन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावा एक्सटर में फ्लोर मैट, हेडलाइट एस्कॉर्ट फंक्शन, आगे और पीछे की तरफ स्किड प्लेट और LED डेटाइम रनिंग लाइट भी मिलती है। सेफ्टी के लिए इस SUV में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 6 एयरबैग, 3-पॉइंट सीटबेल्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल , व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (VSM), बर्गलर अलार्म, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन) के साथ एंटी-लॉक ब्रेक, इम्पैक्ट-सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक और इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल शामिल हैं।

फाइल फोटो

इंजन और पावर

हुंडई एक्सटर का में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 82 bhp की पावर और 113.8 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा गया है। अभी हालम ही में एक्सटर को CNG ऑप्शन के साथ पह किया था

यह  भी पढ़ें :  इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी की जरूरत नहीं! नितिन गडकरी का बयान चौंकाने वाला

Open in App
Tags :