होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

11,000 में बुक करें नई Nissan Magnite Facelift, लॉन्च के अगले दिन शुरू होगी डिलीवरी

Magnite facelift Bookings: 4 अक्टूबर को निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट लॉन्च होने जा रही है। लॉन्च के अगले दिन यानि 5 अक्टूबर से ही कंपनी इस कार की डिलीवरी भी शुरू कर देगी। आइये जानते हैं इस बार नई मैग्नाइट में क्या कुछ होगा खास..
12:09 PM Sep 30, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Nissan Magnite Facelift Bookings open: निसान मोटर अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट का फेसलिफ्ट मॉडल 4 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी बुकिंग्स शुरू कर दी है। खास बात ये है कि डिलीवरी के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि लॉन्च के अगले ही दिन यानि 5 अक्टूबर से ही कंपनी इस कार की डिलीवरी भी शुरू कर देगी। कंपनी इसके कई टीजर जारी कर चुकी है। अगर आप भी नई मैग्नाइट खरीदने की सोच रहे हैं तो आइये जानते हैं क्या खास होगा इसमें।

Advertisement

स्टाइलिश डिजाइन

इस बार निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके फ्रंट में लुक में नया मिलेगा, यहां पर नई ग्रिल, नया बोनट, नया बम्पर और नये हेडलैम्प्स दिए जाएंगे।  इसके  साथ ही कार के साइड प्रोफाइल को बोल्ड लुक देने के लिए स्किड प्लेट्स लगाई सकती है। वहीं बात करें रियर प्रोफाइल की तो यहां पर नई LED टेल लाइट्स मिल सकती हैं। इतना ही नहीं इस कार में नए डायमंड कट अलॉय व्हील्स भी लगे मिल सकते हैं।

नया इंटीरियर

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट के इंटीरियर में पहले भी बदलाव की जरूरत थी... ऐसे में अब नई मैग्नाइट में नही कुछ अपडेट्स किये जा सकते हैं। इस बार इसमें सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें  9-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ आएगा। इसके अलावा कार में वायरलैस फोन चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी। ड्राइवर साइड 7-इंच का डिजिटल डिस्प्ले भी लगा मिल सकता है।

Advertisement

दमदार इंजन

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट में भी मौजूद मॉडल के इंजन को शामिल किया जा सकता है। नए मॉडल को नॉर्मल पेट्रोल और टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। यानि यह गाड़ी दो इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। ये दोनों इंजन 1.0-लीटर और 3-सिलेंडर इंजन की कैपेसिटी के साथ आते हैं । इसके नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन से 71 bhp की पावर मिलती है और 96 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। वहीं टर्बोचार्ज्ड यूनिट से 98 bhp की पावर और 160 Nm का टॉर्क मिलता है। यानि जैसी आपको जरूरत वैसा मॉडल आप चुन सकते हैं।

कितनी होगी कीमत?

भारतीय बाजार में मौजूदा निसान मैग्नाइट की एक्स-शोरूम प्राइस 6 लाख रुपये से लेकर 11.27 लाख रुपये तक जाती है। अब ऐसे में नए मॉडल की कीमत की कीमत करीब 40,000- 50,000 रुपये महंगी हो सकती है क्योंकि इसमें आपको अब ज्यादा फीचर्स भी मिलने वाले हैं ये कार मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में आएगी। सेफ्टी के  लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और 6 एयरबैग्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आधी कीमत पर खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर, Amazon-Flipkart सेल में उठाएं फायदा

Open in App
Advertisement
Tags :
Nissan Magnite Facelift
Advertisement
Advertisement