whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Royal Enfield ने पेश नई Classic 350, अब इस दिन होगा कीमत का ऐलान

2024 New Classic 350: इस बार रॉयल एनफील्ड ने नई क्लासिक 350 के डिजाइन में जो बदलाव किये हैं वो वाकई कमाल लग रहे हैं। इस बार बाइक काफी बेहतर नजर आ रही है।
05:45 AM Aug 13, 2024 IST | Bani Kalra
royal enfield ने पेश नई classic 350  अब इस दिन होगा कीमत का ऐलान

2024 Royal Enfield Classic 350 Unveiled: बाइक लवर्स के लिए रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई क्लासिक 350 को अपडेट करके पेश कर दिया है। करीब 3 साल बाद इस बाइक ने नए बदलाव करके इसे नए J-प्लेटफॉर्म के साथ लाया गया है।अपडेटेड मॉडल में इस  बार कई बड़े बदलाव किये गये हैं। इसके साथ ही बाइक में नए कलर्स को शामिल किया गया है। लेकिन कंपनी ने अभी तक नई क्लासिक 350 की कीमत का खुलासा नहीं किया हुआ है। लेकिन कंपनी 1 सितंबर को इसकी सभी कीमतों का ऐलान कर देगी। इसके साथ ही कंपनी इसी दिन से इस मॉडल को डिलीवर करना भी शुरू करेगी।

नई Classic 350 का डिजाइन

इस बार रॉयल एनफील्ड ने नई क्लासिक 350 के डिजाइन में जो बदलाव किये हैं वो वाकई कमाल लग रहे हैं। इस बार बाइक काफी बेहतर नजर आ रही है।  इस बाइक पर एक बड़ा मडगार्ड फिट किया ही जो इसे क्लासिक लुक देने में मदद करते हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने इस बाइक के डिजाइन को और बेहतर बनाने के लिए इसमें लेटेस्ट और एडवांस्ड फीचर्स को शामिल किया है।

इस बाइक में सभी जगह LED लाइट्स देखने को मिलती है। इसमें एडजस्टेबल लीवर भी जोड़ा गया है। कोनेक्टिव्टी लिए बाइक में USB-C चार्जिंग प्वाइंट भी दिया है। नई क्लासिक 350 को भी 5 थीम और 6 नये कलर्स के साथ पेश किया जाएगा।

1 सितंबर को होगा कीमत का ऐलान

कंपनी ने सिर्फ नई क्लासिक 350 को अपडेट करके पेश क्या है लेकिन कीमत का  खुलासा नहीं किया है। लेकिन कंपनी एक सितंबर को इसकी कीमत का खुलासा करेगी।  इसके साथ ही कंपनी इसी दिन से इस मॉडल को डिलीवर करना शुरू कर देगी।

भारत में मौजूदा क्लासिक 350  की एक्स-शोरूम प्राइस 1.93 लाख रुपये से शुरू होती है। ऐसे में  माना जा रहा ही कि नए मॉडल की कीमत थोड़ी ज्यादा ही सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे 1.99 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

इंजन और पावर

इंजन की बात करें तो अपडेटेड क्लासिक 350 के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। एयर ऑयल कूल्ड, 349 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है जो 20.2 bhp की पावर मिलती है और 27Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलैस टायर का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें: पहली बार Maruti की Mini SUV टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुई कैद

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो