होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या आपको भी है 2025 Nissan Magnite का इंतजार? लॉन्च से पहले जान लें ये 2 ऑप्शन

नई Nissan Magnite के बंपर, फ्रंट ग्रिल और हेडलाइट में बदलाव किया जा सकता है। इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे। कार के टॉप मॉडल में अलॉय व्हील और टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।
06:22 PM Jun 14, 2024 IST | Amit Kasana
nissan magnite facelift
Advertisement

2025 Nissan Magnite check details in hindi: निसान की Magnite कंपनी की सस्ती कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, सोशल मीडिया पर इस कार के फेसलिफ्ट वर्जन की फोटो वायरल हो रही हैं। अनुमान है कि यह कार साल 2025 के शुरुआत में लॉन्च होगी। कार का बेस मॉडल 7.23 लाख रुपये ऑन रोड पर आता है। इसी प्राइस रेंज में बाजार में दो स्मार्ट कार Tata Punch और Renault Kiger आती हैं. पंच कंपनी की हाई सेल कार में से एक है, यह सीएनजी, ईवी और पेट्रोल तीनों वर्जन में आती है। वहीं, रेनो की कार में एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। आइए आपको तीनों गाड़ियों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement

Nissan Magnite में 19.7 kmpl की माइलेज

यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, जिससे सड़क पर चलते हुए मैक्सिमम 19.7 kmpl तक की माइलेज जनरेट होती है। Magnite में 16 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो इसे डैशिंग लुक्स देते हैं। कार में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट आती है। बाजार में इसके सात वेरिएंट अवेलेबल हैं, कार का टॉप मॉडल 13.74 लाख रुपये ऑन रोड पर आता है। इस कार में 999 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो हाई पिकअप के लिए 72 PS की पावर और 96nm का टॉर्क जनरेट करता है।

 

 

नई Magnite में मिलेंगे ये फीचर्स

 

 

नवंबर 2024 तक लॉन्च हो सकता है Tata Punch का नया वर्जन

ये कंपनी की हाई सेल कार में से एक है, मई 2024 में इसकी कुल 18949 यूनिट्स की सेल हुई है। Tata Punch में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलती हैं, जो इसके बोल्ड लुक देती हैं। इसमें पावर विंडो और 16 इंच के टायर साइज दिए गए हैं। टाटा ने अपनी इस काम्पैक्ट एसयूवी कार में 187 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस दी है, जिससे इसे कम जगह से मोड़ने और खराब रास्तों पर चलाने में आसानी होती है। ग्राउंड क्लीयरेंस कार के फ्लेटफॉर्म और जमीन के बीच की दूरी को कहते हैं। कार का नया वर्जन नवंबर 2024 तक लॉन्च होने का अनुमान है।

 

 

Tata Punch है स्टाइलिश कार

 

Renault Kiger

 

Renault Kiger का Facelift वर्जन हुआ है लॉन्च

हाल ही में रेनो काइगर ने अपना अपडेट वर्जन लॉन्च किया है। इसमें 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.0-लीटर एनर्जी पेट्रोल ऑफर किया जा रहा है। इस एसयूवी कार में चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX एंकरेज के साथ दमदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए है। कार शुरुआती कीमत 7.27 लाख रुपये ऑन रोड पर मिल रही है। Renault Kiger में एयरबैग और सीट बेल्ट रिमांइडर का फीचर मिलता है।

 

 

 

नई Renault Kiger में तगड़े फीचर्स

 

ये भी पढ़ें: Tata Harrier EV होगी लॉन्च, Mahindra की इस SUV को देगी टक्कर

ये भी पढ़ें: Kia Carnival का अपडेट वर्जन जल्द होगा लॉन्च, Nissan X-Trail भी इंडिया में आने को तैयार 

Open in App
Advertisement
Tags :
Nissan Magnite
Advertisement
Advertisement