खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नए अवतार में आ रहा है देश का बेस्ट सेलिंग स्कूटर! Activa और Jupiter को फिर देगा कड़ी टक्कर

नए Suzuki Access 125 फेसलिफ्ट के इंजन को पहले से बेहतर किया जा सकता है ताकि माइलेज से लेकर परफॉरमेंस बेहतर हो।
11:32 AM Apr 14, 2024 IST | Bani Kalra
Suzuki access 125
Advertisement

All New Suzuki Access 125: भारत में 125cc स्कूटर सेगमेंट में  सुजुकी एक्सेस 125 न सिर्फ सबसे ज्यादा बिकता है बल्कि यह काफी भरोसेमंद स्कूटर भी है। लेकिन काफी समय से इसमें कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिले है। लेकिन अब सुजुकी इस स्कूटर में काफी बड़े बदलाव करने जा रही है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुए मॉडल की कई डिटेल्स सामने आई हैं जहां इसके डिजाइन के बारे में पता चलता है। माना जा रहा है कि नए मॉडल में इस बारे काफी बड़े बदलाव की उम्मीद है। भारत नए सुजुकी एक्सेस 125 का सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, Hero Destini और Jupiter 125 से होगा।

Advertisement

इंजन होगा पहले से बेहतर

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए Suzuki Access 125 फेसलिफ्ट के इंजन को पहले से बेहतर किया जा सकता है ताकि माइलेज से लेकर परफॉरमेंस बेहतर हो। नये मॉडल में भी 125cc का इंज  इलेगा जोकि  8.6 bhp  और 10 Nm का टॉर्क मिलेगा। यह स्कूटर CVT गियरबॉक्स से लैस होगा। इसके अलावा इसकी कीमत में भी थोड़ा इजाफा देख सकता है।

फैमिली के लिए परफेक्ट स्कूटर

Advertisement

नए Suzuki Access 125 फेसलिफ्ट को इस साल एक अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।  3rd जेनरेशन एक्सेस 125 को खास फैमिली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया जायेगा। इसमें स्पेस और आराम का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा जिसमें कनेक्टेड फीचर्स मिलेंगे। इसमें आप अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही नोटिफिकेशन आपको डिस्प्ले पर मिल सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Suzuki Access 125
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement