होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Honda Shine को खतरा! आ रही हैं Bajaj की दो नई 125cc बाइक्स

Bajaj Upcoming 125cc Bikes: बजाज भी 125cc सेगमेंट में अपनी पकड़ को और ज्यादा मजबूती देने के लिए दो नई बाइक्स लेकर आ रही है। बजाज ऑटो की तरफ से Pulsar N125 और Dominar 125 को इस साल लॉन्च किया जाएगा।
02:17 PM Sep 21, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Bajaj Auto Upcoming 125cc Bikes: भारत में 125cc बाइक का बाजार अब तेजी से रफ़्तार पकड़ रहा है। 125cc बाइक सेगमेंट में इस समय होंडा शाइन 125 सबसे ज्यादा बिकने वाली और TVS Rider 125 दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। लेकिन अब बजाज भी इस सेगमेंट में अपनी पकड़ को और ज्यादा मजबूती देने के लिए दो नई बाइक्स लेकर आ रही है। बजाज ऑटो की तरफ से Pulsar N125 और Dominar 125 को इस साल लॉन्च किया जाएगा। आइये जानते हैं इन दोनों बाइक्स के फीचर्स...

Advertisement

New Bajaj Pulsar N125

बजाज ऑटो अपनी नई Pulsar N125 को जल्द भारत में लॉन्च करने जा रही है। आगामी पल्सर N125 को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। बजाज पल्सर 125cc रेंज में वर्तमान में पल्सर 125 और पल्सर NS125 शामिल हैं। टेस्टिंग के दौरान पल्सर N125 को देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पल्सर N150 के जैसी ही होगी।

इसमें भी कई फीचर्स इसी बाइक से लिए जा सकते हैं। नए मॉडल में स्प्लिट सीट देखने को मिलेगी। इसमें  नया हैंडलबार भी देखने को मिल सकता है। इस बाइक में अंडरबेली एग्जॉस्ट मिलेगा। इसके अलावा इसमें LED हेडलाइट और टेल लाइट मिलेगी। इसके अलावा बाइक में चौड़े टायर्स मिल सकते हैं।

Advertisement

बाइक में एक डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा जो कई फीचर्स से लैस होगा। बाइक में 125cc का इंजन मिलेगा जोकि पावर के सतह बढ़िया माइलेज भी ऑफर करेगा। इस बाइक के जरिये कंपनी यूथ के साथ फैमिली मैन को भी टारगेट करेगी। इस बाइक को इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च की जा सकती है।

New Bajaj Dominar 125

Dominar बजाज ऑटो की सबसे प्रीमियम बाइक है और अब राइडर्स के लिए ख़ुशी की बात है कि अब Dominar 125 भी भारत में लॉन्च होने जा रही है। टेस्टिंग के दौरान इस बाइक को कई बार देखा जा चुका है। यह एक प्रीमियम बाइक के रूप में आएगी। माना जा रहा है कि बाइक का लुक लगभग मौजूदा Dominar के जैसा ही होगा। इस बाइक में 125cc का इंजन मिलेगा।

नई डोमिनार के जरिये कंपनी 125cc बाइक सेगमेंट में अपनी पकड़ को और अधिक मजबूत करने की कोशिश करेगी। नई डोमिनार 125 का सीधा मुकाबला Xtreme 125R और TVS Raider 125 से होगा। इस बाइक के जरिये बजाज सीधे यूथ को टारगेट करेगी। कंपनी इस बाइक को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है ।

सेफ्टी के लिए इस बाइक में सिंगल चैनल ABS और डिस्क ब्रेक्स सुविधा  मिलेगी। दावा किया जा रहा है कि स बाइक में बेस्ट इन क्लास परफॉरमेंस मिल सकती है। इसका इंजन कफी ताकतवर होने वाला है।

यह भी पढ़ें: 51,000 कीमत, 150km की रेंज, 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो देंगे सबसे ज्यादा माइलेज

Open in App
Advertisement
Tags :
Bajaj Autobajaj Upcoming 125cc Bikes
Advertisement
Advertisement