होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bajaj CNG Bike का क्या होगा?  Hero की इस बाइक में माइलेज ज्यादा तो बजाज से कम कीमत में मिल रही TVS  

Hero की बाइक में 124.7cc का इंजन पावर आता है। ये बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। यह बाइक फुल टैंक होने पर करीब 660 किलोमीटर तक चलती है।
01:30 PM Jul 07, 2024 IST | Amit Kasana
Bajaj CNG Bike
Advertisement

Bajaj CNG Bike comparision Hero Xtreme 125R and TVS Radeon: बजाज की सीएनजी बाइक आते ही लोग उस पर टूटकर पड़ रहे हैं। फिलहाल कंपनी न इसकी बुकिंग के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। ये बाइक पहले गुजरात और मुंबई में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी, जिसके बाद इसे दिल्ली और अन्य राज्यों में पेश किया जाएगा। बजाज की नई सीएनजी बाइक कामयाब होती है या नहीं ये इसके सेल्स शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। इससे पहले बता दें कि इसका मुकाबला हीरो की हाई माइलेज बाइक और टीवीएस की सस्ती मोटरसाइकिलों से होगा।

Advertisement

Bajaj CNG Bike फुल टैंक होने पर कुल करीब 313 किलोमीटर तक चलेगी। इसमें दो लीटर का पेट्रोल टैंक और 2 किलो का सीएनजी सिलेंडर आता है। जबकि इसी पावट्रेन की Hero Xtreme में 10 लीटर का फ्यूल टैंक है और यह फुल टैंक होने पर करीब 660 किलोमीटर तक चलेगी। इसी तरह बजाज की नई बाइक शुरुआती कीमत 95000 रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। जबकि TVS Radeon का बेस मॉडल 75325 रुपये में मिल रहा है। आइए आपको इन तीनों मोटरसाइकिलों के फीचर, माइलेज और कीमत के बारे में बताते हैं।

Bajaj CNG Bike में आते हैं ये फीचर्स

 

Advertisement

 

Hero Xtreme 125R फुल टैंक में चलेगी 660 किलोमीटर

यह बाइक 124.7cc के सॉलिड इंजन पावर में आती है। हीरो की इस बाइक में 11.5 bhp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। इस हाई स्पीड बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन आता है। Hero Xtreme में 136 kg का वजन है, जो 3 कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। इस लॉन्ग रूट बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक आता है। यह बाइक फुल टैंक होने पर करीब 660 किलोमीटर तक चलती है। यह बाइक शुरुआती कीमत 95000 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिल रही है।

 

Hero Xtreme 125R में मिलते हैं ये फीचर्स

 

TVS Radeon की कीमत 75325 रुपये

इस बाइक में 109.7cc का हाई पावर इंजन मिलता है। ये धाकड़ इंजन हाई माइलेज के लिए 8.19 PS की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 65 kmpl की हाई माइलेज देती है। ये हाईटेक बाइक है, जिसमें USB चार्जिंग पोर्ट और साइड-स्टैंड इंडिकेटर दिया गया है। बाइक में 113 किलोग्राम का वजन है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। ये बाइक बाइक 75325 रुपये ऑन रोड प्राइस पर मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 50 की माइलेज, 5 लीटर का फ्यूल टैंक Honda और TVS के इन शानदार Scooters की कीमत बस इतनी सी…

 

 

TVS Radeon में आते हैं ये तगड़े फीचर्स

ये भी पढ़ें:  Bajaj Freedom CNG Bike Live Updates: बजाज ने लॉन्च की पहली CNG बाइक, कीमत 95,000 से शुरू

ये भी पढ़ें:  CNG बाइक से हर महीने कितने पैसे बचेंगे? Bajaj के अधिकारी ने बता दी सच्चाई…

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

Open in App
Advertisement
Tags :
Bajaj CNG Bike price
Advertisement
Advertisement