चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

400cc इंजन के साथ अगले हफ्ते लॉन्च होगी ये बाइक, सामने आई डिटेल्स

Bajaj Pulsar NS400 में 373cc का इंजन मिलेगा जोकि 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क मिलेगा। ये वही इंजन है जो डोमिनार 400 को पावर देता है।
02:38 PM Apr 28, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Pulsar NS400: बजाज ऑटो अब प्रीमियम बाइक सेगमेंट पर फोकस कर रही है। हाल ही के दिनों में बजाज ने अपने कुछ बाइक्स के अपडेटेड वर्जन लॉन्च किये हैं। अब बजाज अपनी नई बाइक को भारत में लॉन्च करने जा रही है।

Advertisement

जी हां पल्सर 400 को 3 मई को लॉन्च करेगी। नया मॉडल Pulsar NS400 के नाम से आएगा। नए मॉडल बजाज का सबसे पावरफुल मॉडल आएगा। भारत में इस बाइक का सीधा मुकाबला हार्ली डेविडसन X440 और रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 जैसी पावरफुल मोटरसाइकिल से होगा।

संभावित कीमत

Bajaj Pulsar NS400 की संभावित कीमत 2 लाख रुपये के आसपास रह सकती है। इस बाइक को ब्लैक, ब्लू, रेड और सिल्वर कलर में पेश कर सकती है। इस बाइक के जरिये कंपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी जगह को मजबूत करना चाहेगी। 3 मई को ही कंपनी इसकी कीमत का भी खुलासा करेगी।

सबसे दमदार इंजन

इंजन की बात करें तो Bajaj Pulsar NS400 में 373cc का इंजन मिलेगा जोकि 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क मिलेगा। ये वही इंजन है जो डोमिनार 400 को पावर देता है। लेकिन कंपनी इस बाइक के इंजन को आगामी मॉडल के लिए tune करेगी। 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच मिल सकता है। माना जा रहा है कि Pulsar NS400 एक लीटर में 47kmpl की माइलेज ऑफर कर सकता है।

Advertisement

स्पोर्टी डिजाइन और दमदार फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400 में फीचर्स की कोई कमी नहीं रहने वाली है। इसका डिजाइन भी काफी स्पोर्टी होगा। यह यूथ को टारगेट करेगी। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, LED हेडलाइट, स्लीक टेललाइट, स्प्लिट सीट और स्प्लिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा इसके आगे और पीछे के टायर में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा जिसमें कई जानकारियां आपको मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: TVS की सबसे सस्ती बाइक कब होगी लॉन्च ? हो गया खुलासा, इलेक्ट्रिक लूना को देगी टक्कर

Advertisement
Tags :
Bajaj Pulsar NS400
Advertisement
Advertisement