चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bajaj की यह नई बाइक देती है Royal Enfield को टक्कर, 400cc का इंजन और स्टाइलिश लुक्स

Bajaj Pulsar NS400Z में लिक्विड कूल्ड इंजन है, यह इंजन लॉन्ग रूट पर जल्दी से हीट नहीं होता है और हाई माइलेज और पिकअप देने में सपोर्ट करता है। यह बाइक 39.5 bhp की पॉवर और 35 Nm का टॉर्क देती है।
10:10 PM May 06, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Bajaj Pulsar NS400Z VS Royal Enfield Hunter 350: बाजार में हाई पावर इंजन मोटरसाइकिलों का अलग ही क्रेज है, इनमें बड़ी हेडलाइट के साथ कम्फर्टेबल सीट साइज और डिस्क ब्रेक की सेफ्टी मिलती है।

Advertisement

हाल ही में बजाज ने अपनी नई पावरफुल बाइक Bajaj Pulsar NS400Z को लॉन्च किया है। इसमें हैवी इंजन और स्टाइलिश लुक मिलने के चलते बाइक लवर्स इसे Royal Enfield Hunter 350 से कंपेयर कर रहे हैं। आइए आपको इन दोनों बाइक्स के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

 

Advertisement

Bajaj Pulsar NS400Z में लिक्विड कूल्ड इंजन

बजाज की इस बाइक में 373cc का सॉलिड इंजन दिया गया है। इस रेसर लुक बाइक में एलईडी हेडलाइट और डिजाइनर टेललाइट दी गई हैं। इसके फ्रंट और रियर टायर में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। Bajaj Pulsar NS400Z में लिक्विड कूल्ड इंजन है, यह इंजन लॉन्ग रूट पर जल्दी से हीट नहीं होता है और हाई माइलेज और पिकअप देने में सपोर्ट करता है। यह बाइक 39.5 bhp की पॉवर और 35 Nm का टॉर्क देती है।

बाइक में चार कलर ऑप्शन और एक वेरिएंट

नई Bajaj Pulsar में फिलहाल केवल एक वेरिएंट ही पेश किया गया है। बाइक में चार कलर ऑफर किए जा रहे हैं, यह बाइक शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम में मिलती है। कंपनी ऑनलाइन और शोरूम पर इसकी बुकिंग ले रही है, आप महज 5000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं। बाइक के फ्रंट टायर में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 में अलॉय व्हील

Royal Enfield की इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है, जो इसे लॉन्ग रूट बाइक बनाता है। बाइक में सिंपल हैंडलबार और डिजिटल कंसोल दिया गया है। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। इस बाइक में कंपनी 36.2 kmpl की माइलेज निकलने का दावा करती है, इसमें 349.34 cc का इंजन मिलता है। यह बाइक अलॉय व्हील और बड़े टायर साइज के साथ आती है। इसमें 27 Nm का पीक टॉर्क और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Bajaj Pulsar NS400ZRoyal Enfield Hunter 350
Advertisement
Advertisement