चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्मार्टफोन से भी सस्ती बाइक्स! 110km की माइलेज और कीमत 60 हजार से कम

यहां हम आपके लिए 100cc इंजन वाली दो ऐसी बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत स्मार्टफोन से भी कम हैं। ये बाइक्स दिखने में स्पोर्टी हैं...
07:31 PM May 07, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Affordable bikes: जो लोग रोजाना बाइक से ऑफिस या अन्य जगह जाते हैं और जिनकी रनिंग 50 किलोमीटर या इससे भी ज्यादा है तो उनके लिए एंट्री लेवल बाइक्स ही  सही साबित होती हैं। अगर आप भी एक ऐसी ही किफायती बाइक की तलाश में हैं तो यहां हम आपके लिए 100cc इंजन वाली दो ऐसी बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत स्मार्टफोन से भी कम हैं। ये बाइक्स दिखने में  स्पोर्टी हैं साथ ही इसके फीचर्स  भी काफी बढ़िया हैं।

Advertisement

Tvs Sport

100cc बाइक सेगमेंट में Tvs Sport काफी लोकप्रिय है। इसमें 110 का इंजन लगा है  जो एक लीटर में 110 km तक की माइलेज ऑफर करता है। इस बाइक का डिजाइन स्पोर्टी है। इसके फ्रंट और रियर टायर्स में ड्रम ब्रेक्स की सुविधा मिलती है। TVS Sport की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 59,881 रुपये है।

इस बाइक के फ्रंट और रियर टायर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। इसकी सीट आरामदायक है। यह बाइक बॉडी कलर ग्राफिक्स के साथ बिना ग्राफिक्स के भी उपलब्ध है। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा मॉडल आप चुन सकते हैं।

Advertisement

 

Hero HF100

हीरो मोटोकॉर्प की HF100 एक बेहद किफायती बाइक है। इसे डेली यूज को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। बाइक बेहद सिंपल लुक में आती है। इसकी सीट आरामदायक है। बाइक में 100 cc का इंजन लगा है। डेली यूज के लिए यह अच्छी बाइक है। इस बाइक की माइलेज 70 किलोमीटर प्रतिलीटर के आसपास है। इस बाइक एक्स-शो रूम की कीमत 55,668 रुपये है।इस बाइक के फ्रंट और रियर टायर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। यह वजन में हल्की है जिसकी वजह से इसे हैवी ट्रैफिक में आसानी से चलाया जा सकता है।

Note: यहां हमने इन बाइक्स कीमत की तुलना Samsung Galaxy S24 और Apple iPhone 15 से की है , जिनकी कीमत क्रमशः 74999 रुपये से शुरू होती है।

 

यह भी पढ़ें: 50 हजार में WagonR तो 90 हजार में Swift खरीदने का मौका! यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Advertisement
Tags :
cheapest bikes
Advertisement
Advertisement