होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ola ने दिखाया पहली Electric Bike का टीजर, 15 अगस्त को होगा कीमत का खुलासा

Ola Electric bike: OLA Roadster इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 130km तक रहने की उम्मीद है। इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स को भी शमिल किया जाएगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिया जाएगा।
02:26 PM Aug 10, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Ola First Electric bike:ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अब कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने  जा रही है। ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त को अपना वार्षिक कार्यक्रम आयोजित करेगी जिसमे इस नई बाइक से पर्दा उठाएगी। आपको बता दें कि पिछले साल ओला इलेक्ट्रिक ने 4 ननई बाइक्स  को पेश किया था। हाल ही में  ओला की तरफ से उनकी आगामी इलेक्ट्रिक बाइक का एक टीजर जारी किया गया है। नया मॉडल एंट्री लेवल सेगमेंट में होगा। यह दूसरी बार होगा जब Ola की तरफ से 15 अगस्त को ही नया मॉडल पेश किया जाएगा।

Advertisement

बड़ी बैटरी के साथ आएगी बाइक

ओला की नई बाइक में बड़ी बैटरी पैक के साथ लाया जायेगा। भाविश अग्रवाल ने पहले ही संकेत दे दिया था कि आगामी इलेक्ट्रिक बाइक अपने सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी के साथ आएगी, क्योंकि कंपनी का फोकस ज्याद देना ग्राहकों को देना है।

Advertisement

टॉप स्पीड और फीचर्स

OLA Roadster इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 130km तक रहने की उम्मीद है। इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स को भी शमिल किया जाएगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिया जाएगा। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है। इसमें राइडर की सहूलिया के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाई फाई मिलेगा। सोर्स नई OLA Roadster इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज 220 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करेगी। बाइक में डैशिंग फ्रंट लाइट के अलावा कम्फर्टेबल सीट मिलेगी।

OLA Roadster में LED लाइट के अलावा Auto-dimming मिरर दिया गया है। बाइक में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। बेहतर राइड के लिए इस बाइक में इन्वर्टेड फ्रंट फ्रोक सस्पेंशन दिए गये हैं ताकि खराब से खराब रास्तों पर भी बाइक आसानी से निकल सके। इसके अलावा इस बाइक में मिड माउंटेड मोटर मिलेगी, जो इसे हाई पावर जेनरेट करने में मदद करेगी। लॉन्च से चार माह पूर्व इसकी प्री बुकिंग शुरु कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Tata अब लाएगी पहली CNG कूपे SUV, ज्यादा माइलेज के साथ स्पेस की नहीं होगी दिक्कत

Open in App
Advertisement
Tags :
Ola First Electric bike
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो