Bluarmor C50: एक्सीडेंट होने पर आपके परिवार को फोन लगा देगा ये डिवाइस! जानें कीमत

Bluarmor C50 Helmet Intercom Device: इस डिवाइस में टू-व्हीलर राइडर्स को बेहतर सेफ्टी मिलती है। इसमें क्रैश-डिटेक्शन फीचर भी दिया है जो एक्सीडेंट या किसी अन्य इमरजेंसी में SOS अलर्ट तकनीक से आपके परिवार को सूचना पहुंचा देगा। यह सूचना टेक्सट मैसेज या कॉल के रूप में हो सकती है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bluarmor C50 Helmet Intercom Device: टू-व्हीलर राइडर्स की सेफ्टी के लिए ब्लूआर्मर (Bluarmor) ने अब नया और इनोवेटिव और एडवांस हेलमेट डिवाइस पेश किया है जो एक्सीडेंट होने पर आपके परिवार को फोन लगा देगा। इससे पहले कंपनी ब्लूस्नैप हेलमेट कुलर और Bluarmor सी30 इंटरकॉम को बाजार में उतार चुकी है। ब्लूआर्मर एक बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप कंपनी है जो टू-व्हीरर्स के लिए इनोवेटिव प्रोडक्ट बनाती है।

कीमत  और ऑफर्स

BluarmorC50 प्रो हेलमेट इंटरकॉम डिवाइस की कीमत 24,999 रुपये है, जिसे कंपनी की वेबसाइट पर जा कर बुक कर सकते हैं। इस डिवाइस की डिलीवरी 28 सितंबर से शुरू होगी। आइये जानते हैं नए BluarmorC50 प्रो हेलमेट इंटरकॉम डिवाइस के बारे में और साथ ही जानते हैं ये कैसे काम करता है।

ऐसे काम करता है ये डिवाइस

नया Bluarmor C50 Helmet Intercom डिवाइस फ्यूचरिस्टिक डिजाइन में है। यह वजन में हल्का है। यह अपने मौजूदा Bluarmor C30 इंटरकॉम की तुलना में कॉम्पैक्ट और काफी छोटा भी है। इस डिवाइस को बनाने के लिए कुशल इंजीनियरों की टीम ने काफी मेहनत रिचर्स के बाद तैयार किया है।  इस डिवाइस में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स को शामिल किया गया है।

यह एक बैटरी से चलता है। फुल चार्ज करने के बाद यह इसकी बैटरी 16 घंटे तक चलती है। Bluarmor C50 Pro डिवाइस  इंटरकॉम में पोर्टवेव टेक्नोलॉजी वाली फोन, एक्शन कैमरा, GPS के साथ दूसरे इंटरकॉम डिवाइस के कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

इस डिवाइस को 3 बटन मॉड्यूलर इंटरफ़ेस और वायरलेस टी स्टिक के जरिये कंट्रोल कर सकते हैं। नए Bluarmor C50 Pro इंटरकॉम को मैग्नेटिक डॉक और क्लिकडॉक की मदद से आप इसे हेलमेट पर बहुत ही आसानी से डिटैच कर सकते हैं। क्गास बात ये है कि ये डिवाइस को IP-67 रेटिंग से लैस है, यानी इस डिवाइस को बारिश समेत किसी भी मौसम में आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें लगे RIDEGRID 2.0 मेश इंटरकॉम सिस्टम की वजह से साउंड को साफ सुनने में मदद मिलती है। Bluarmor C50 Pro इंटरकॉम डिवाइस में

इस डिवाइस में टू-व्हीलर राइडर्स को बेहतर सेफ्टी मिलती है। इसमें क्रैश-डिटेक्शन फीचर भी दिया है जो एक्सीडेंट या किसी अन्य इमरजेंसी में SOS अलर्ट तकनीक से आपके परिवार को सूचना पहुंचा देगा। यह सूचना टेक्सट मैसेज या कॉल के रूप में हो सकती है।

इस डिवाइस में LED विजिबिलिटी टेक्नोलॉजी मिलती है। यह लाइट  ब्लिंक होती है जो रात में आसानी स्पॉट होती है। डिवाइस को  हेलमेट के साथ अटैच या डिटैच कर सकते हैं। राइडर की सेफ्टी के Bluarmor का नया 'C50' हेलमेट इंटरकॉम डिवाइस काफी अच्छा है।

यह भी पढ़ें: 27km की माइलेज, 5.45 रुपये कीमत, हाईवे पर माइलेज king हैं ये कारें

Open in App