खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस वीकेंड Mahindra से लेकर Maruti की कार पर 4 लाख का डिस्काउंट, स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद लें

Best Car Discounts in July: अगर आप इस महीने एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप पूरे 4 लाख रुपये तक का लाभ पा सकते हैं। कार कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही हैं।
09:29 AM Jul 13, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Big Car Discounts in July: अगर आप इस वीकेंड एक नई कार खरीदने जा रहे हैं तो ये मौका आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। जुलाई महीने में कंपनियां अपनी कारों पर 4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही हैं। ये डिस्काउंट पुराना स्टॉक क्लियर करने  के लिए दिया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समय ऑटो कार बाजार में  रिपोर्ट्स के मुताबिक कार डीलर्स के पास 4 लाख कारें स्टॉक में हैं जिनकी कीमत करीब 44,000 करोड़ है।

Advertisement

पिछले 5 सालों में इस बार गाड़ियों की डिमांड में कमी आई जिसकी वजह से इतनी इनवेंटरी बची है।अब डिस्काउंट के पीछे का कारण को आपने जान लिया... आइये अब जानते हैं किस कार पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट...

Maruti Jimny पर 3.30 लाख का डिस्काउंट

Advertisement

इस महीने अगर आप Maruti Jimny  खरीदते हैं तो आपको इस पर 3.30 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।Jimny की कीमत 12.74 लाख रुपये से 14.79 लाख रुपये तक जाती है। इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। यह 4 व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ आती है। इसे ऑन-रोड के सतह ऑफ रोड पर भी आसानी से चले जा सकता है। डिज़ाइन के मामले में यह इम्प्रेस करती है। इसका कॉम्पैक्ट साइज़ सिटी ड्राइव के लिए मददगार साबित होगा। लेकिन इस गाड़ी की खराब बिक्री को देखते हुए कंपनी ने इस पर दे दिया साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट।

2.20 लाख रुपये सस्ती हुई Mahindra XUV 700

इस वीकेंड अगर आप Mahindra XUV 700 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायद होगा। इस SUV पर 2.20 लाख रुपये तक कम हो गये हैं। कंपनी ने XUV 700 के  AX7 वेरिएंट पर 2.20 लाख कम कर दिए हैं। अब इस वेरिएंट की कीमत 21.39 लाख रुपये से शुरू होती है। XUV700 की 3rd एनिवर्सरी  के मौके पर कंपनी ने इतना बड़ा डिस्काउंट दिया है। इंजन की बात करें तो XUV700 को आप पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसमें 2.0L का पेट्रोल और 2.2L का डीजल इंजन मिलता है। दोनों इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं। इस गाड़ी में फीचर्स काफी बढ़िया मिलते हैं।

MG Gloster पर सबसे बड़ी बचत

MG मोटर अपनी Gloster पर 4 लाख रुपये (2023 मॉडल) तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।  वहीं साल 2024 के मॉडल पर 3.35 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।यह कंपनी की सबसे महंगी SUV है। इसकी कीमत 38.80 लाख रुपये है। Gloster में सबसे एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। इस SUV में 1996 cc का डीजल इंजन लगा है। इसमें 8-Speed AT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। यह एक 7 सीटर मॉडल है।

Tata Harrier और Safari पर 1.40 लाख का डिस्काउंट

टाटा मोटर्स अपनी दो SUVs पर इस महीने काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। Safari पर इस महीने 1.40 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Safari की कीमत अब 15.49 लाख रुपये से लेकर 25.34 लाख रुपये तक जाती है। इसके अलावा Harrier पर 1.20 लाख रुपये तक कम हुए हैं।  Harrier  की कीमत अब 14.99 लाख रुपये से लेकर 24.54 लाख रुपये तक जाती है।

Hyundai पर 85,000 रुपये का डिस्काउंट

जुलाई महीने में Hyundai अपनी 6 और 7 सीटर Alcazar  पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है। 31 जुलाई या स्टॉक खत्म होने से पहले अगर आप Alcazar  को खरीदते हैं तो आपको इस पर पूरे 85,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यह एक प्रीमियम SUV है और इसमें दो इंजन ऑप्शन देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं Verna पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है जबकि i20 के CVT वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा ही। कॉम्पैक्ट सेडान Aura के CNG वेरिएंट पर 43,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

यह भी पढ़ें: बजाज की नई CNG बाइक खरीदने से पहले जान लें इसकी 5 बड़ी कमियां

Advertisement
Tags :
Car Discounts in July
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement