खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यहां 1.50 लाख में मिल रही है Maruti WagonR से लेकर Celerio, EMI का भी मिलेगा फायदा

अगर आपका बजट एक नई कार खरीदने का नहीं है, तो यहां हम आपके लिए सेकंड हैंड WagonR से लेकर Celerio के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमत 1.50 लाख रुपये है। बेस्ट डील में अच्छा डिस्काउंट भी मिल सकता है। इतना ही नहीं EMI पर भी आप कार खरीद सकते हैं।
04:23 PM Apr 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Maruti used cars
Advertisement

Best Used Cars: भारत में पुरानी कारों (Used Cars) की डिमांड लगातार बढ़ रही है। जिन ग्राहकों का बजट नई कार खरीदने का नहीं होता ऐसे ग्राहकों के लिए अब सेकंड हैंड कार मार्केट काफी बड़ा हो गया है। लोकल मार्केट के अलावा कई ब्रांड्स आ चुके हैं जो पुरानी कारों में डील करती हैं। Maruti True इस समय सबसे पॉपुलर ब्रांड है, लेकिन यहां आपको सिर्फ मारुति की ही कारें मिलेंगी। अब ऐसे में अगर आप कंपनी की ही पुरानी कार लेना चाहते हैं तो यहां हम आपको WagonR से लेकर Celerio तक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपको 1.50 लाख से भी कम में मिल जायेंगी।

Advertisement

डीजल Celerio सिर्फ 1.25 लाख रुपये में

True Value पर मारुति सुजुकी Celerio VDI आपको अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी। यह डीजल मॉडल और इसकी डिमांड 1.25 लाख रुपये रखी है। यह वाइट कलर में आपको मिलेगी। 2015 का यह मॉडल है। कार कुल 1,26,622 किलोमीटर तक चली हुई है। लेकिन यह 3rd Owner कार है इसका रजिस्ट्रेशन नॉएडा का है। अगर आप इस मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप ट्रू-वैल्यू पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

पेट्रोल Maruti WagonR केवल 1.50 लाख रुपये में

मारुति Ture value पर एक 2011 की पेट्रोल वैगन-आर उपलब्ध है, जिसकी डिमांड 1.50 लाख रुपये है। लेकिन डील फाइनल की जाए तो बेस्ट प्राइस भी मिल सकता है। यह कार कुल 86,212 किलोमीटर चली हुई है। यह सिल्वर कलर में आपको मिलेगी। लेकिन यह 2nd Owner कार है इसका रजिस्ट्रेशन नॉएडा का है। अगर आप इस मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप ट्रू-वैल्यू पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

पेट्रोल WagonR सिर्फ 1.22 लाख रुपये

पुरानी कारों की खरीद के लिए आप Spinny ब्रांड को भी देख सकते हैं। यहां पर लगभग हर ब्रांड की सेकंड हैंड कार मिल जायेगी।इस समय यहां पर एक मारुति वैगन-आर उपलब्ध है। जिसकी डिमांड 1.22 लाख रुपये है। यह कार कुल 73,000 किलोमीटर तक चली है। सिल्वर कलर में यह आपको मिल जायेगी। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। यह साल 2010 का मॉडल है।

Advertisement

नोट: यहां पर वाहनों के बारे में बताई गईं बातें Maruti True Value और Spinny वेबसाइट पर दर्ज जानकारी के आधार पर हैं।

 

Advertisement
Tags :
CelerioMaruti used carswagonR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement