खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब खरीदनी हो सनरूफ वाली कार, तो 10 लाख के बजट में मिलेंगे ये शानदार ऑप्शन

Cheapest sunroof cars: अगर आपका बजट 10 लाख रुपये है और आप एक सनरूफ वाली कार की तलाश में हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन बता रहे हैं।
11:18 AM Apr 21, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Cheapest sunroof cars: कुछ साल पहले तक सनरूफ फीचर सिर्फ महंगी लग्जरी कारों में ही देखने को मिलता था। लेकिन अब यह फीचर बजट सेगमेंट की कारों में भी आने लगा है। अब वो बात अलग है कि इंडिया में ज्यादातर लोगों को सनरूफ का इस्तेमाल करना ही नहीं आता। खैर, अगर आपका बजट 10 लाख रुपये है और आप एक सनरूफ वाली कार की तलाश में हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन बता रहे हैं।

Advertisement

Tata Altroz

टाटा मोटर्स की अल्ट्रोज एक शानदार प्रीमियम हैचबैक कार है जिसमें आपको लाजवाब स्पेस मिलता है। डिजाइन के मामले में भी यह अच्छी लगती है। टाटा अल्ट्रोज में आपको सनरूफ फीचर मिलता है। इसके सनरूफ वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 7.44 लाख रुपये से शुरू होती है।

Kia Sonet

किआ सॉनेट अब नए फेसलिफ्ट में आ चुकी है। इसका डिजाइन बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करता। इसकी अपील कमजोर नज़र आती है। Sonet के HTE (O) MT पेट्रोल वेरिएंट में आपको सनरूफ फीचर मिलता है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 8.19 लाख रुपये है।

Hyundai Exter

हुंडई एक्सटर ने भारत में तेजी से रफ़्तार पकड़ी है। इसे आप वैल्यू फॉर मनी कॉम्पैक्ट एसयूवी भी कह सकते हैं। एक्सटर के एसएक्स एमटी पेट्रोल वेरिएंट में सनरूफ फीचर मिलता है। इस वेरिएंट की एक्स-शो रूम कीमत 8.23 लाख रुपये से शुरू होती है।

Advertisement

Tata Punch

टाटा मोटर्स की पंच भले ही बिकी में इस समय टॉप पर है और सेफ्टी के मामले में यह एक अच्छी कार भी है लेकिन यह अब तक की सबसे ख़राब डिजाइन वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है। यह सिर्फ सेफ्टी के दम पर बिकती है। पंच के
एएमटी पेट्रोल वेरिएंट से सनरूफ फीचर मिलता है जिसकी कीमत 8.34 लाख रुपये से शुरू होती है।

Hyundai i20

हुंडई आई 20 अपने सेगमेंट की सबसे प्रीमियम और शानदार हैचबैक कार है। इस कार के स्पोर्ट्ज (O) एमटी पेट्रोल वेरिएंट के साथ ये सनरूफ फीचर मिलता है। इसकी कीमत 8.72 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: 500km की रेंज के साथ आएगी Tata Curvv इलेक्ट्रिक! लॉन्च से लेकर कीमत का हुआ खुलासा

 

Advertisement
Tags :
sunroof cars
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement