चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सस्ती 9 सीटर बोलेरो खरीदने से पहले जानें इसके टॉप फीचर्स और कीमत

बोलेरो नियो प्लस के अब तक 15 लाख से ज्यादा ग्राहक भारत में हैं। नए मॉडल के डिजाइन में भी इस बार कई नए बदलाव देखने को मिलते हैं। इसे दो वेरिएंट में उतारा है।
04:29 PM Apr 19, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

9 seater Bolero Neo Plus features: हाल ही में महिंद्रा ने अपनी 9 सीटर बोलेरो नियो प्लस को भारत में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से ही इसे काफी पसंद किया जा रहा है। बोलेरो नियो प्लस के अब तक 15 लाख से ज्यादा ग्राहक भारत में हैं। नए मॉडल के डिजाइन में भी इस बार कई नए बदलाव देखने को मिलते हैं।

Advertisement

इसे दो वेरिएंट में उतारा है, जिनमें Bolero Neo P4 की एक्स शोरूम प्राइस 11.39 लाख रुपये और Bolero Neo P10 वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 12.49 लाख रुपये है। आइये जानते हैं इसके टॉप फीचर्स के बारे में ...

अब एक साथ 9 लोग बैठ सकते हैं

महिंद्रा की नई 9 सीटर बोलेरो नियो प्लस में अब 9 लोग आसानी से बैठ सकते हैं। कंपनी ने इसे भारतीय परिवारों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है।

Advertisement

दमदार इंजन

9 सीटर बोलेरो नियो प्लस में 2.2 litre mHawk डीजल इंजन लगा है, यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है इसमें रियर व्हील ड्राइव की सुविधा मिलती है रियर व्हील ड्राइव की सुविधा मिलती है। बेहतर माइलेज के लिए इसमें माइक्रो हाइब्रिड टेक्नॉलजी दी गई है।

बड़ा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम

नई 9 सीटर बोलेरो नियो में 22.8cm का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी  और ऑक्स  की सुविधा मिलती है।

सेफ्टी फीचर्स

इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए चाइल्ड सीट्स, ऑटोमैटिक डोर लॉक, इंजन इमोबिलाइजर डुअल एयरबैग्स,  एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ईबीडी, LED हेडलैंप, फॉग लैम्प्स दिए हए हैं।

बोल्ड डिजाइन

डिजाइन के मामले नई 9 सीटर बोलेरो बोल्ड नज़र आती है। फ्रंट से यह वकाई आकर्षित करती है। इसमें एक्स शेप वाला बंपर देखने को मिलता है। साइड बॉडी क्लैडिंग दी है जिससे यह बोल्ड लगती है। ओवरआल डिजाइन के मामले में यह बेहतर नज़र आती है।

यह भी पढ़ें: इस रंग की कारें होती हैं सबसे ज्यादा चोरी! मारुति की इस कार पर रहती चोरों की पैनी नजर

Advertisement
Tags :
Bolero Neo PlusMahindra Bolero Neo Plus
Advertisement
Advertisement