होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

187km की रेंज, 30,000 का डिस्काउंट, इस इलेक्ट्रिक बाइक पर आया दशहरा ऑफर

Dussehra festive offer: अगर आप एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर दशहरा फेस्टिव ऑफर के तहत 30,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यह बाइक फुल चार्ज में 187km चलेगी।
07:40 AM Sep 27, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Oben Electric Bike Dussehra offer: देश में आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए अब घरेलू इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओबन इलेक्ट्रिक ने दशहरे के मौके पर एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है। कंपनी ने 29 सितंबर से 12 अक्टूबर तक ग्राहक Oben Electric की इलेक्ट्रिक बाइक्स को ऑफर के तहत कम कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी की इलेक्ट्रिक स्पोर्टी डिजाइन और हाई रेंज के साथ आती हैं। एक बार फिर अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने जबर्दस्त डिस्काउंट पेश किया है।

Advertisement

30000रुपये का डिस्काउंट

ओबन की इलेक्ट्रिक बाइक पर सीधे 30000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। इस बाइक की वैसे तो कीमत  1,49,999 रुपये है लेकिन फेस्टिव ऑफर के तहत इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत को घटाकर 1,19,999 रुपए कर दिया है। इसके अलावा हर बाइक की खरीद के साथ 5 साल की बढ़ी हुई वारंटी और iPhone 15, iPad Mini और Sony हेडफ़ोन जीतने का मौका भी मिल रहा है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए Oben के शो-रूम से संपर्क करें।

इतना ही नहीं त्योहारों के उत्साह को बढ़ाते हुए Oben Electric ने बेंगलुरु, दिल्ली और पुणे में अपने शोरूम में एक खास दशहरा धमाल दिवस भी आयोजित करेगी। ये विशेष एक दिन का प्रोग्राम होगा जहां ग्राहकों को Oben Rorr पर कुल 60,000 तक की भारी बचत करने का भी मौका मिलेगा जिससे इसकी कीमत सिर्फ 89,999 रुपए रह जाएगी।

Advertisement

187km की मिलेगी रेंज

Oben Rorr की इलेक्ट्रिक बाइक काफी तेज और पावरफुल है। इस बाइक में 4.4 kWh क्षमता की बैटरी लगी है जो IP67 रेटिंग के साथ आती है। फुल चार्ज में यह बाइक 187km की रेंज देती है।  0-80% तक चार्ज  होने में इस बाइक को सिर्फ 2 घंटे का समय लगता है। इतना ही नहीं इस बाइक की टॉप स्पीड  100 किलोमीटर प्रति घंटा है। सिर्फ 3 सेकेंड में ही 0-40 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ लेती है।

फीचर्स की लम्बी लिस्ट

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक में फीचर्स की कोई कमी नहीं है। यह कनेक्टेड फीचर्स से लैस है। इसके अलावा इसमें राइडर अलर्ट सिस्टम, जियो फेंसिंग थेफ्ट प्रोटेक्शन, जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें 200mm ग्राउंड क्लियरेंस, 230 mm वाटर वेडिंग के साथ यह ईको, सिटी और हैवोक राइडिंग मोड्स के साथ आती है। कंपनी इसकी बैटरी पर 3 साल या 50,000 किलोमीटर की वारंटी भी देती है। Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक का असली मुकाबला Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक से है। इस बाइक का डिजाइन और इसके फीचर्स इसे अपने सेगमेंट में बेस्ट बाइक बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: UP के बाद अब इस राज्य में हाइब्रिड कारें होंगी टैक्स फ्री, कार खरीदना होगा सस्ता!

Open in App
Advertisement
Tags :
Dussehra offerOben Electric Bike
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो