खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

65 की माइलेज, 59018 रुपये कीमत, तगड़े लुक्स के साथ आती है ये धांसू बाइक

Hero HF Deluxe में अलॉय व्हील और डिजिटल कंसोल आता है, जो इसे धाकड़ लुक्स देता है। ये हाई स्पीड बाइक ड्रम ब्रेक के साथ आती है। इसमें सिंगल पीस सीट दी गई है।
10:10 PM Jul 17, 2024 IST | Amit Kasana
Hero HF Deluxe
Advertisement

Hero bikes under 60000 details in hindi: इंडियन टू व्हीलर मार्केट में सस्ती बाइक्स पसंद की जाती हैं। बाजार में 100 सीसी इंजन पावरट्रेन की बाइक्स किफायती कीमत और ट्रेंडी लुक्स में ऑफर की जाती हैं। बाजार में ऐसी ही एक बाइक है Hero HF Deluxe. ये बाइक आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट में आती है। इस बाइक में 97.2 cc का हाई पावर इंजन ऑफर किया जा रहा है। ये इंजन हाई माइलेज और स्पीड के लिए 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Advertisement

बाइक में 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

कंपनी का दावा है कि हीरो की ये शानदार बाइक सड़क पर 65 kmpl की माइलेज देती है। ये बाइक 85 kmph की टॉप स्पीड देती है। बाइक में 11 कलर ऑप्शन और लॉन्ग रूट के लिए 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक में बड़ी हेडलाइट और स्टाइलिश टेललाइट मिलती है। ये दमदार बाइक 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ अवेलेबल है। बाइक का बेस मॉडल 59018 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। बाइक का टॉप मॉडल HF Deluxe Self Alloy i3S 82094 रुपये ऑन रोड पर आता है।

 

HF Deluxe 
Key Highlights
Engine Capacity97.2 cc
Mileage65 kmpl
Transmission4 Speed Manual
Kerb Weight110 kg
Fuel Tank Capacity9.1 litres
Seat Height805 mm

 

Advertisement

11 कलर ऑप्शन और 6 वेरिएंट

हीरो की इस लाइट वेट बाइक की सीट हाइट 805 mm की है, बाइक का कुल वजन 110 kg का वजन है। जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है। यह जबरदस्त बाइक अलॉय व्हील के साथ आती है। राइडर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, इसमें एडिशन सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आता है। इस बाइक में छह वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। इस बाइक में यंग जनरेशन के लिए अट्रैक्टिव 11 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

 

बाइक में अलॉय व्हील और डिजिटल कंसोल

Hero HF Deluxe में अलॉय व्हील और डिजिटल कंसोल आता है, जो इसे धाकड़ लुक्स देता है। यह बाइक अपने सेगमेंट में Bajaj CT100, Honda CD 110 Dream और TVS Sport से कम्पीट करती है। बाइक में आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन पावर दिया गया है, जो खराब रास्तों पर स्मूथ राइड देता है। यह बाइक ट्यूबलेस टायर और कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम की सेफ्टी के साथ आती है।

 

Sport 
Key Highlights
Engine Capacity109.7 cc
Mileage80 kmpl
Transmission4 Speed Manual
Kerb Weight112 kg
Fuel Tank Capacity10 litres
Seat Height790 mm

 

TVS Sport में 10 लीटर का फ्यूल टैंक 

TVS Sport की बात करें तो ये बाइक 10 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है। बाइक में 80 kmpl की हाई माइलेज मिलती है। बाइक में 112 kg का वजन है, इसका बेस मॉडल 59,881 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। बाइक में फ्रंट और रियर दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक आते है। इसमें सिंपल हैंडलबार और स्टाइलिश मीटर दिया गया है। टीवीएस की ये बाइक दो वेरिएंट और 7 कलर ऑप्शन में ऑफर की जा रही है। इस बाइक में 109.7 cc का इंजन मिलता है। यह धांसू बाइक 8.18 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield की 250cc बाइक का क्यों करें इंतजार? बाजार में मिल रहे Bajaj और KTM के ये ऑप्शन

ये भी पढ़ें:  CNG बाइक से हर महीने कितने पैसे बचेंगे? Bajaj के अधिकारी ने बता दी सच्चाई…

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

ये भी पढ़ें: 21 इंच का टायर साइज, 13 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, इंडिया में जल्द लॉन्च होगी Kawasaki KLX 230

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement