खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hero ने पेश किया शानदार ऑफर! सिर्फ 8999 रुपये देकर घर लाओ 125cc इंजन वाला ये दमदार स्कूटर

Hero Destini Prime offer: 125cc स्कूटर सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छा ऑफर पेश किया है। अब आप बस छोटा सा डाउन पेमेंट देकर Destini Prime 125cc स्कूटर को घर ले जा सकते हैं।
03:04 PM Jul 22, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hero MotoCorp July offer : देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए इस महीने काफी अच्छा ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने 125cc स्कूटर  Destini Prime पर बेस्ट डाउन पेमेंट का ऑफर दे दिया । इस स्कूटर की कीमत 81,599 रुपये से शुरू होती है। लेकिन अब ऑफर के तहत स्कूटर को खरीदना काफी आसान हो गया है। Destini Prime का सीधा मुकाबला  TVS Jupiter  125 और Suzuki Access 125 से होगा। आइये जानते हैं इस स्कूटर पर मिलने वाले ऑफर के साथ इसके इंजन और फीचर्स के बारे में...

Advertisement

कम डाउन पेमेंट का ऑफर

हीरो का नया Destini 125 Prime अपने डिजाइन और फीचर्स की वजह से ग्राहकों को अब पसंद आने लगा है। इस स्कूटर की कीमत 81,599 रुपये से शुरू होती है। जुलाई के महीने में इस स्कूटर पर कंपनी ने काफी बढ़िया ऑफर पेश किया है। आप केवल 8999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं और बची पेमेंट को आसान EMI में चुका सकते हैं।

इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से संपर्क कर सकते हैं। Destini 125 Prim का सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, टीवीएस जुपिटर 125 और सुजुकी एक्सेस 125 जैसे दमदार स्कूटर्स से है।

Advertisement

आकर्षित डिजाइन

Destini 125 Prime का डिजाइन सिंपल है जो फैमिली क्लास को आकर्षित करता है। इसकी सॉफ्ट और लंबी सीट लंबे सफ़र पर थकने नहीं देती।इतना ही नहीं इस स्कूटर में कई अच्छे फीचर्स भी दिए हैं। इसमें डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, लंबी चौड़ी सीट, बॉडी कलर मिरर और बूट में लैंप की सुविधा मिलती है। इस स्कूटर में हीरो का भरोसा भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर डेली यूज़ के लिए बेस्ट है।

दमदार इंजन

पावर और परफॉरमेंस के लिए Destini Prime में 124.6 cc का एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SI इंजन इंजन लगा है जो 9 PS की पावर और 10.36 Nm का टॉर्क देता है। माइलेज की बात करें तो एक लीटर में यह स्कूटर 56 किलोमीटर की दूरी तय करता है। कंपनी ने इस स्कूटर को इस तरह से डिजाइन किया है ताकि यह हर मौसम में बेहतर प्रदर्शन कर सके। ब्रेकिंग के लिहाज से भी यह एक बढ़िया स्कूटर है और निराश होने का मौका नहीं देता।

इनसे है मुकाबला

TVS Jupiter 125 का मुकाबला हीरो के Destini Prime 125 से है।  बात जुपिटर की करें तो इसमें 124.8cc का इंजन दिया है, जो कि 8.3PS की पावर और 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।इस स्कूटर की एक्स-शो रूम कीमत 86,405 रुपये से शुरू होती है।जुपिटर का डिजाइन आपको पसंद आएगा।  यह अपने सेगमेंट का सबसे अच्छा दिखने वाला स्कूटर है। इसकी सीट के नीचे 32 लीटर का स्पेस मिल जाता है जहां आप 2 फुल फेस हेलमेट आसानी से रख सकते हैं।

हीरो के Destini Prime 125 अपने ही सेगमेंट के Suzuki Access 125 स्कूटर को भी कड़ी टक्कर दे रहा है। वैसे आपको बता दें कि 125cc स्कूटर सेगमेंट में एक्सेस 125 खूब बिकता है। इसकी की एक्स-शोरूम कीमत 86 हजार रुपये से शुरू होती है। इंजन की बात करें तो इसमें 125 cc का इंजन दिया है जो 8.7 PS की पावर और 10 Nm का टॉर्क देता है।  पावर तो इसमें बढ़िया मिलती ही है साथ ही माइलेज के मामले में भी यह बढ़िया स्कूटर है। सामान रखने के लिए  इसमें आपको काफी अच्छा स्पेस भी मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: Maruti की इस SUV पर 3.30 लाख का डिस्काउंट, 31 जुलाई से पहले मिलेगा फायदा

Advertisement
Tags :
Hero Destini PrimeHero MotoCorp
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement