खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hero की न्यू जेनरेशन बाइक, 80 की माइलेज और कीमत 75811

Hero splendor+ i3s अलॉय व्हील के साथ ऑफर की जाती है। बाइक में 4 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है। बाइक में सिंगल सीट दी गई है।
05:58 PM Oct 16, 2023 IST | Amit Kasana
Hero splendor
Advertisement

Hero splendor i3s: न्यू जेनरेशन को बाइक में हाई स्पीड, ऊंची माइलेज और स्टाइलिश लुक्स चाहिए। ऐसी ही एक बाइक है Hero splendor i3s. इस बाइक में 80.6 kmpl की माइलेज मिलती है। यह बाइक अलॉय व्हील के साथ आती है। बाइक शुरुआती कीमत 75811 हजार रुपये में ऑफर की जा रही है।

Advertisement

बाइक में 165 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस

Hero splendor i3s में 97.2 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। यह दमदार इंजन सड़क पर 8. (thewellarmedwoman.com) 02 PS की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में आठ कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें कुल 112 kg का वजन है। बाइक में 165 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। यह हाई स्पीड बाइक है।

hero splendor i3s

Advertisement

किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों ऑप्शन

Hero की इस बाइक में एयरकूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन लॉन्ग रूट पर जल्दी से हीट नहीं होता। बाइक में सिंगल सीट दी गई है, इसे आरामदायक सफर के लिए डिजाइन किया गया है। इस बाइक में किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों ऑप्शन आते हैं। बाइक में सिंगल पीस हैंडल बार है, जो इसे डैशिंग लुक्स देता है। बाइक का ब्लैक विड एसेंट कलर काफी डिमांड पर रहता है।

4 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है

यह सिंगल सिलेंडर बाइक है, जो हाई स्पीड देती है। बाइक सड़क पर 87 kmph की टॉप स्पीड देती है। Hero splendor i3s में की सीट हाट 785 mm की है। इसे चलाना आसान है। बाइक में 9.8 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है। जिससे इसमें जल्दी-जल्दी पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं होती है। इस बाइक में 4 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है।

11.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

बाजार में यह बाइक Honda SP 125 को टक्कर देती है। होंडा की यह कार तीन वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में मिलती है। यह बाइक 86752 हजार रुपये में मिलती है। बाइक में 124cc BS6 इंजन मिलता है। यह बाइक 10.72 bhp की पावर देती है। बाइक में 10.9 Nm का टॉर्क मिलता है। बाइक के आगे और पीछे दोनों में सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में 11.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है।

Advertisement
Tags :
Auto News in Hindibike under 80000Hero Bikehero splendor+ i3s pricepetrol bikes
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement