खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

165km की रेंज और 40000 रुपये का डिस्काउंट, हीरो के इस स्कूटर पर आया सबसे बड़ा ऑफर

Hero Vida Big Discounts: अगर आप इस महीने हीरो Vida के इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी तगड़ा फायदा मिल सकता। कंपनी ने दोनों स्कूटरों की बिक्री बढ़ाने के लिए पूरे 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है।
01:59 PM Jul 27, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hero Vida discounts: हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक ब्रांड Vida के दो इलेक्ट्रिक स्कूटर V1 Plus और V1 Pro पर इस महीने काफी अच्छा ऑफर चल रहा है। कंपनी इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर 40,000 रुपये तक की छूट दे रही है। ये दोनों स्कूटर 2 Removable बैटरी के साथ आते हैं। डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये दोनों स्कूटर काफी अच्छे हैं।

Advertisement

कीमत और ऑफर्स

कीमत की बात करें तो Hero Vida V1 Plus की कीमत 1,02,700 रुपये है जबकि Vida V1 Pro की कीमत 1,30,200 रुपये है। कंपनी के मुताबिक इस महीने 40,000 रुपये तक के फायदे आपको मिल सकते हैं। साथ ही 10,000 रुपये की सब्सिडी का भी फायदा आपको मिलेगा। इन सभी ऑफर्स की जानकारी के लिए आपको हीरो डीलरशिप से संपर्क करना होगा।

Advertisement

बैटरी और पावर

Hero Vida V1 Plus में 3.44 kWh की बैटरी लगी है। इसके अलावा V1 Pro में 3.94 kWh का  बैटरी पैक दिया है । दोनों वेरिएंट में 6 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर लगी। Vida V1 Plus की टॉप स्पीड 80 kmpl है। फुल चार्ज पर यह 143km कि दूरी तय कर सकता है। 0-40km कि स्पीड पड़कने में इसे 3.4 सेकंड्स का समय लगता है।

एक मिनट चार्ज होकर यह स्कूटर 1.2km कि दूरी तय कर सकता है। Vida V1 Pro  की टॉप स्पीड 80 kmpl है। फुल चार्ज पर यह 165km कि दूरी तय कर सकता है। 0-40km कि स्पीड पड़कने में इसे 3.2 सेकंड्स का समय लगता है। एक मिनट चार्ज होकर यह स्कूटर 1.2km कि दूरी तय कर सकता है।

फीचर्स

Vida स्कूटर की में लगी बैटरी को निकाल कर चार्ज किया जा सकता है। इतना ही नहीं आप घर पर ही इन्हें चार्ज कर सकते हैं। खास बात ये है कि आप स्कूटर कि टॉप स्पीड को बढ़ा सकते हैं और मैक्सिमम 100 kmph तक ले जा सकते हैं। इसमें 7-इंच का TFT स्क्रीन है, जो स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स के साथ आती है।

Vida ने स्कूटर को रिवर्स असिस्ट, टू-वे थ्रॉटल और क्विक ओवरटेक के लिए बूस्ट मोड से भी लैस किया है। कंपनी की तरफ से पोर्टेबल चार्जर मिलता है जिससे आप इन्हें चार्ज कर सकते हैं। बैटरी पैक पोर्टेबल है, इसलिए इसे घर पर निकाला और चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: मारुति और टाटा को लगा डर! इन 2 नई SUVs के दम पर Hyundai करेगी राज

 

Advertisement
Tags :
Hero Vida discounts
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement