खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नए Hero Xoom को टक्कर देता है ये धांसू स्कूटर, कीमत भी बजट में...

नए Hero Xoom Combat edition में 5.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है। यह नए Matte Shadow Grey कलर में ऑफर किया जा रहा है। इसमें अलॉय व्हील दिए गए हैं, यह हाई स्पीड स्कूटर है।
09:22 PM Jun 05, 2024 IST | Amit Kasana
Hero Xoom Combat edition
Advertisement

Hero Xoom Combat edition VS TVS Ntorq 125: बाजार में एंट्री लेवल पेट्रोल स्कूटरों की हाई डिमांड है, ये स्कूटर किफायती कीमत पर मिलते हैं और हाई माइलेज देते हैं। इसी कड़ी में हीरो ने अपना नया Xoom Combat edition लॉन्च किया है। यह लाइट वेट स्कूटर है, जिसे घर के सभी सदस्य आसानी से चला सकते हैं। बाजार में इसे अपने सेगमेंट में TVS Ntorq 125 टक्कर देगा। आइए दोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Advertisement

Hero Xoom Combat edition में 5.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक 

इस स्मार्ट स्कूटर में 110सीसी का इंजन दिया गया है। यह शुरुआती कीमत 80,967 रुपये एक्स शोरूम में मिलेगा। यह दमदार स्कूटर 8.2hp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देगा। यह स्पेशल एडिशन स्कूटर Matte Shadow Grey कलर में ऑफर किया जा रहा है। Hero Xoom 110 की सीट हाइट 770 mm की है। हीरो के इस लॉन्ग रूट स्कूटर में 5.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है।

Xoom में आते हैं ये फीचर्स

TVS Ntorq 125

इस स्कूटर का बेस मॉडल 87135 रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें सेफ्टी के लिए कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इस स्कूटर में हाई पावर 124.8 cc का इंजन मिलता है। यह स्कूटर 6 वेरिएंट और 14 कलर ऑप्शन अवेलेबल है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 41 kmpl की माइलेज देता है। स्कूटर में अलॉय व्हील और आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन पावर मिले हैं।

Advertisement

TVS Ntorq 125 में आते हैं ये धाकड़ फीचर्स

Advertisement
Tags :
Hero Xoom 110
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement