खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 कलर ऑप्शन, 45 kmpl की माइलेज, 72 हजार में मिलता है ये हाई स्पीड स्कूटर

Hero Xoom में 12 इंच के टायर साइज मिलते हैं, इसमें डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील आते हैं। स्कूटर में सिंगल सिलंडर इंजन है, हीरो के इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फ्रोक और रियर में सिंगल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिए गए हैं।
10:39 PM May 27, 2024 IST | Amit Kasana
Hero Xoom
Advertisement

Hero Xoom petrol scooter: युवाओं को अपने स्कूटर में अट्रैक्टिव कलर्स पसंद आते हैं। इस सेगमेंट में एक जबदस्त स्कूटर है Hero Xoom. यह पेट्रोल स्कूटर 5 कलर ऑप्शन में आता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सड़क पर 45 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेता है। कंपनी अपने इस स्कूटर को शुरुआती कीमत 71484 रुपये में ऑफर कर रही है। यह हाई स्पीड स्कूटर है, इसमें 87 Kmph की टॉप स्पीड मिलती है।

Advertisement

स्कूटर में एप्रन-माउंटेड स्टोरेज कम्पार्टमेंट

Hero Xoom में 110.9 cc का हाई पावरट्रेन आता है। इस स्कूटर में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। स्कूटर का सॉलिड इंजन पावर 8.05 bhp की पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। स्कूटर में एप्रन-माउंटेड स्टोरेज कम्पार्टमेंट है, जिसमें आप अपना पर्स और जरूरी सामान रख सकते हैं। यह कंपनी का हाई सेल स्कूटर है। आंकड़ो के अनुसार मार्च 2024 में इसकी कुल 2370 यूनिट्स की सेल हुई है।

स्कूटर में सिंगल पीस सीट 

स्कूटर में बड़ी हेडलाइट और रियल टाइम फ्यूल इंफो मिलती है। इसमें डिजिटल कंसोल के साथ स्टाइलिश हैंडलबार दिया गया है। Hero Xoom 110 का टॉप मॉडल 94821 रुपये ऑन रोड में ऑफर किया जा रहा है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एलईडी लाइट मिलती हैं। स्कूटर सिंगल पीस सिंगल सीट के साथ आता है।

Advertisement

Hero Xoom में 12 इंच के टायर साइज

Hero Xoom में 12 इंच के टायर साइज मिलते हैं। इसमें डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील दिए गए हैं। स्कूटर में सिंगल सिलंडर इंजन है। स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फ्रोक और रियर में सिंगल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन मिलते हैं। स्कूटर में 108 kg का वजन है, कंपनी अपने इस स्कूटर में 770 mm की सीट हाइट दे रही है। Hero के इस स्कूटर में तीन वेरिएंट अवेलेबल हैं।

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा माइलेज देती हैं 100cc वाली ये बाइक्स, कीमत भी बस इतनी सी…

Advertisement
Tags :
Hero Xoom
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement