खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Honda की इस बाइक में आता है Airbag, कीमत इतनी कि Fortuner आ जाए

Goldwing Tour में एयरबैग ऑफर किए जाते हैं, जो एक्सीडेंट की सूरत में चोटिल होने से बचाव करने में मदद करते हैं। यह बाइक 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, जिससे इसे चलाने में आसानी होती है, इस बाइक का वजन 390 kg है।
09:07 PM Jun 11, 2024 IST | Amit Kasana
Honda Goldwing Tour Bike
Advertisement

Honda Goldwing Tour bike with Airbag details in hindi: कार में सेफ्टी के लिए आगे ड्राइवर केबिन और रियर सीट पर एयरबैग मिलते हैं। लेकिन क्या आपने एयरबैग वाली बाइक देखी है। बाजार में होंडा की एक बाइक जो सेफटी के लिए एयरबैग दे रही है। दरअसल, यह प्रीमियम क्लास बाइक है और इसका नाम है Honda Goldwing Tour. यह बिग साइज बाइक है, जो कम्फर्ट में किसी कार जैसा एक्सपीरियंस देती है। इसमें किसी एसयूवी कार जितनी 1833 cc का दमदार इंजन दिया गया है। यह बाइक शुरुआती कीमत 44.51 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। जबकि बाजार में toyota fortuner का बेस मॉडल 41.96 लाख रुपये में ऑफर किया जा रहा है।

Advertisement

 

 

Advertisement

21.1 लीटर का फ्यूल टैंक और 745 mm की सीट हाइट

Goldwing Tour में एयरबैग ऑफर किए जाते हैं, जो एक्सीडेंट की सूरत में चोटिल होने से बचाव करने में मदद करते हैं। यह बाइक 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, जिससे इसे चलाने में आसानी होती है और यह हाई परफॉमेंस देती है। इस बाइक का वजन 390 kg लेकिन यह चलते हुए बिलकुल स्मूथ राइड देती है। बाइक में लंबी दूरी के सफर के लिए 21.1 लीटर की फ्यूल टैंक मिलता है। बाइक की सीट हाइट 745 mm की है, जिससे कम हाइट वाले भी इसे आसानी से चला सकते हैं। यह बाइक 124.7 bhp की मैक्सिमम पावर जनरेट करती है, जिससे बाइक को खराब रास्तों पर हाई पिकअप मिलता है।

Honda Goldwing Tour में मिलते हैं धांसू फीचर्स

 

 

होंडा गोल्डविंग टूर की खूबियां

होंडा गोल्डविंग टूर की खामियां

 

 

डुअल कलच ट्रांसमिशन और चार मोड

Honda Goldwing Tour में लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है, जिससे यह लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देती है। स्कूटर में 24 वेव का इंजन है, जो तेज स्पीड जनरेट करने में मदद करता है। इसमें डुअल कलच ट्रांसमिशन है। होंडा की इस बाइक में सिटी में अधिक माइलेज और हाईवे पर तेज स्पीड के लिए चार अलग-अलग मोड मिलते हैं। बाजार में इसका मुकाबला Ducati Panigale V4 से होता है। Ducati की यह बाइक बाजार में 31,08 लाख रुपये में ऑफर की जा रही है। इसमें 1,103 cc का इंजन मिलता है, कंपनी का दावा है कि यह बाइक 13 kmpl की माइलेज देती है और इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। इस बाइक का वजन 198.5 kg है और इसमें 17 लीटर का फ्यूल टैंक आता है। इस बाइक की सीट हाइट 850 mm की है।

 

ये भी पढ़ें: क्या CNG बाइक का करें इंतजार या पेट्रोल ही बेस्ट? Bajaj Cng Bike की लॉन्च डेट बदली

ये भी पढ़ें: सिंगल सीट, हॉलीवुड स्टाइल लुक्स, यह है Royal Enfield की 648cc की हाई पावर बाइक

ये भी पढ़ें: Bajaj Chetak 2901 ने Ola S1 Air और Ather Rizta की उड़ाई नींद, 123 Km की ड्राइविंग रेंज

Advertisement
Tags :
Honda Goldwing
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement