खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

26km की माइलेज, एक लाख का डिस्काउंट! Honda लाया गजब ऑफ़र, ऐसे उठायें फायदा

Honda Discounts: अगर आप इन दिनों होंडा की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी अपनी अमेज, सिटी और एलीवेट एसयूवी पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।
02:42 PM Jul 10, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Big Discounts on Honda Cars: अगर आप इस महीने होंडा की नई कार ख़रीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने कारों पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया है। इतना ही नहीं होंडा की कार खरीदने पर स्विट्जरलैंड की कपल ट्रिप टिकट जीतने का भी मौका  मिलेगा। इस डिस्काउंट के जरिये होंडा अपनी बिक्री को बढ़ाना चाहती है। आइये जानते हैं किस कार पर चल रहा है कितना डिस्काउंट…

Advertisement

Honda Amaze

मॉडलडिस्काउंट
Honda Amaze96000 रुपये

आगर आप होंडा की कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज को इस महीने (जुलाई) खरीदते हैं तो आप इस कार पर पूरे 96,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अमेज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.92 लाख रुपए से शुरू होती है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल लगा है।

Advertisement

Honda City

मॉडलडिस्काउंट
Honda city88,0000 रुपये

होंडा की सेडान कार सिटी पर इस महीने काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आप इस महीने सिटी कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस गाड़ी पर 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। सिटी कार की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये से शुरू होती है।

Honda Elevate

मॉडलडिस्काउंट
Honda Elevate65,000 रुपये

होंडा इस महीने अपनी मिड-साइज़ एसयूवी Elevate पर इस महीने 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।  इस एसयूवी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 11.91 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें 1.5 लीटर 4-सिलेंडर वीटीईसी पेट्रोल इंजन लगा है जिसकी परफॉरमेंस काफी उम्दा है।

Honda City e:HEV

मॉडलडिस्काउंट
Honda City Hybrid1,00,000 रुपये

होंडा अपनी हाइब्रिड कार City e:HEV पर इस महीने पूरे एक लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। सिटी हाइब्रिड की एक्स-शोरूम कीमत 20.55 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें स्पेस काफी अच्छा मिल जाता। इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। इन डिस्काउंट में कैश ऑफर और एक्सचेंज ऑफर तक शामिल हैं।

XUV 700  पर आया बंपर डिस्काउंट

महिंद्रा XUV700 की 3rd एनिवर्सरी  के मौके पर कंपनी ने इसके AX7 वेरिएंट पर पूरे 2.20 लाख कम कर दिए हैं। दो इंजन के ऑप्शन मिलते हैं जो मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ हैं।AX7 वेरिएंट की कीमत 21.39 लाख रुपये से शुरू होती है। सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग्स, हिल होल्ड, ADAS लेवल 2, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा सेटअप और 3 पॉइंट सीट बेल्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। जुलाई के महीने में नई XUV 700  खरीदना फायदेमंद साबित हो सकता है।

Nexon से लेकर Harrier पर बड़ी डिस्काउंट

जुलाई में Nexon की खरीद पर 60,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि हैचबैक कार अल्ट्रोज पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा Tigor पर 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है तो वहीं Tigor CNG पर 25,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। Harrier पर आप 38,000 रुपये तक बचा सकते है।

यह भी पढ़ें: Mahindra XUV 700 हुई 2.20 लाख रुपये सस्ती हुई, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा

Advertisement
Tags :
honda cars India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement