चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्टॉक खत्म करने के लिए Hyundai और Skoda ने दिया 2.50 लाख का डिस्काउंट, ऐसे मिलेगा फायदा

Car Discounts: इस महीने हुंडई और स्कोडा ने अपने स्टॉक को क्लियर करने के लिए काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया है। 30 जून तक यह डिस्काउंट मिलेगा जिसमें 2.50 लाख रुपये तक बचा सकते हैं..
07:12 PM Jun 27, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Car Discount in June 2024: जून का महीना एक नई कार खरीदने के लिए सबसे अच्छा इसलिए माना जाता है क्योंकि ज्यादातर कार कंपनियां अपना पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए ज्यादा डिस्काउंट ऑफर करती है। ऐसे में जो ग्राहकों एक नई कार ख़रीदने की सोच रहे हैं उनके लिए यह समय अच्छा साबित हो सकता है। इस महीने हुंडई  से लेकर स्कोडा ने अपनी कारों पर 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है। आइये जानते हैं किस मॉडल पर आप बचा सकते हैं कितना पैसा...

Advertisement

Hyundai की कारों पर 48,000 रुपये बचाने का मौका

स्टॉक क्लियर करने और बिक्री को बढ़ाने के लिए के इस महीने हुंडई अपनी कारों पर  48,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस महीने Venue पर आप पूरे 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जबकि Exter पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा।

एक्स्ट्रर की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा Grand i10 NIOS पर 45,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।  इस कार की कीमत 7.04 लाख रुपये से शुरू होती है। कार में 1.2L का पेट्रोल इंजन लगा है।

Advertisement

Skoda ने दिया 2.50 लाख का डिस्काउंट

आगर आप स्कोडा Kushaq और Slavia खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इन दोनों कारों पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए Kushaq पर पूरे 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। इस गाड़ी की कीमत 11.99 लाख रुपये से लेकर 20.49 लाख रुपये तक जाती है।

इतना ही नहीं कंपनी की सेडान कार Slavia पर भी 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन दोनों कारों पर मिलने वाले इन डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आपको स्कोडा डीलरशिप से संपर्क करना होगा। एसयूवी सेगमेंट में कुशाक एक शानदार गाड़ी है जो हुंडई क्रेटा से लेकर मारुति ग्रैंड विटारा को कड़ी टक्कर देती है। आइये जानते हैं इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में…

मॉडलडिस्काउंट
Skoda Slavia1.50 लाख का डिस्काउंट 3 साल स्कोडा मेंटेनेंस पैक
Skoda Kushaq2.5लाख का डिस्काउंट 3 साल स्कोडा मेंटेनेंस पैक 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी

 

इंजन और पावर

स्कोडा कुशाक में 2 इंजन का ऑप्शन मिलता है। जिसमें लगा 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 115 bhp की पावर के साथ है और दूसरा 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल जो 150 bhp की पावर के साथ है। ये दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते है। स्कोडा कुशाक में सेफ्टी के लिए काफी अच्छे फीचर्स मिलते हैं।

6 एयरबैग्स

कुशाक में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 8-इंच का ही डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है। बेहतर साउंड के लिए इसमें 6-स्पीकर्स लगे हैं। इसके अलावा इसमें आपको सनरूफ, वेंटीलेटेड फ्रंट सीटें और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। दूसरी तरफ सेफ्टी के लिए इस गाड़ी में 6-एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD की सुविधा भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Electric Car के 5 साइड इफेक्ट जान लें, खरीदने से पहले गौर करना जरूरी

Advertisement
Tags :
car discounts
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement