खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hyundai Grand i10 NIOS का सस्ता वेरिएंट हुआ लॉन्च, 30 से ज्यादा मिलेंगे सेफ्टी फीचर्स

Grand i10 NIOS Corporate वेरिएंट में 6 एयरबैग्स मिलते हैं इसके साथ ही कंपनी ने इसमें 30 से ज्यादा सेफ्टी ,फीचर्स को शामिल किया गया है।
01:20 PM Apr 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Grand i10 NIOS Corporate Variant
Advertisement

Hyundai Grand i10 NIOS: देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी हैचबैक कार Grand i10 NIOS का Corporate वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है, और इसी के साथ अब यह माना जाना तय है कि कंपनी नई फेसलिफ्ट Grand i10 NIOS लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

पिछली बार भी कंपनी ने ग्रैंड आई 10 नियोस का कॉर्पोरेट वेरिएंट पेश किया था जोकि वैल्यू फॉर मनी था.. लेकिन उसके कुछ समय बाद ही नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया गया था। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नही दी है। आइये जानते हैं नए Corporate वेरिएंट की कीमत और कौन-कौन से फीचर्स इसमें शामिल किये गये हैं।

Grand i10 NIOS Corporate

कीमत और वेरिएंट

1.2LKappa Petrol with 5 MT: 6,93,200 रुपये

Advertisement

1.2L Kappa Petrol with Smart Auto AMT: 7,57,900 रुपये

Grand i10 NIOS Corporate

Hyundai Grand i10 NIOS Corporate वेरिएंट में 6 एयरबैग्स मिलते हैं इसके साथ ही कंपनी ने इसमें 30 से ज्यादा सेफ्टी ,फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके बैक साइड में corporate का logo मिल जाएगा इसमें  नए Allow Wheels भी देखने को मिलेंगे कार के डिजाइन और इंटीरियर में कोई कोई नयापन नहीं है।

नया कॉर्पोरेट वेरिएंट 5 MT और स्मार्ट ऑटो AMT में ही मिलेगा।सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग्स, टायरप्रेशर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ABS EBD, सेन्ट्रल डोर लॉकिंग 17.14cm टच स्क्रीन डिस्प्ले ऑडियो, 4 स्पीकर्स, स्टीयरिंग व्हील पर ऑडियो कंट्रोलर, रियर AC वेंट और USB पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें 1.2l Kappa पेट्रोल इंजन लगा है।

 

Advertisement
Tags :
Grand i10 NIOSHyundai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement