खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जून शुरू होते ही हुंडई ने दे डाला सबसे बड़ा डिस्काउंट, हर कार पर होगी इतनी बचत

हुंडई के पास अभी भी काफी पुराना स्टॉक पड़ा हुआ है इसलिए जून के महीने में भी कंपनी अपनी गाड़ियों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी की कारों पर आप 10,000 रुपये से लेकर 70,000 रुपये तक बचा सकते हैं।
12:58 PM Jun 05, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hyundai Car Discount in June 2024: जून का महीना शुरू हो गया है और एक बार कार फिर कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। अगर आप इन दिनों  हुंडई की कार या एसयूवी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह महीना आपके लिए काफी साबित हो सकता है। कंपनी की गाड़ी खरीदने पर आपको पूरे 70,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। आइये जानते हैं किस मॉडल पर आप बचा सकते हैं कितने पैसे...

Advertisement

Hyundai Alcazar

हुंडई अपनी 7 सीटर Alcazar पर इस महीने पूरे 70,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट इसके पेट्रोल और डीजल मॉडल पर मिल रहा है। Alcazar में 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन मिलते हैं। अभी तक कंपनी के पास पुराना स्टॉक पड़ा हुआ है जिसे क्लियर करने के लिए डिस्काउंट दिया जा रहा है। जल्द ही नई Alcazar लॉन्च होने वाली है।

Hyundai Grand i10 Nios

अगर आप इस महीने Grand i10 Nios खरीदते हैं तो आपको 53,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट कार के अलग-अलग  वेरिएंट के हिसाब से कम या ज्यादा भी हो सकते । इस कार में 1.2L का पेट्रोल इंजन लगा है जो   मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स के साथ है।

Advertisement

Hyundai Venue

मई के इस महीने में हुंडई की कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue पर आप पूरे 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में 25,000 का कैश डिस्काउंट और 10,000 का एक्सचेंज बोनस शामिल है। वेन्यू एक शानदार गाड़ी है जो कई अच्छे फीचर्स से लैस है। वैसे जल्द ही आपको वेन्यू का फेसलिफ्ट मॉडल देखने को मिल सकता है।

Hyundai Exter

हुंडई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी एक्सटर (Exter) पर इस महीने पूरे 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। इस गाड़ी की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। यह देश की 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में भी शामिल हो चुकी है। एक्सटर की कम कीमत और शानदार फीचर्स इसे वैल्यू फॉर मनी बनाते हैं।

Hyundai i20

प्रीमियम हैचबैक कारों की लिस्ट में हुंडई i20 सबसे बेहतरीन कार के रूप में जानी जाती है। इस समय इस कार पर पूरे 45,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

इस कार की कीमत 7.04 लाख रुपये से शुरू होती है। कार में 1.2L का पेट्रोल इंजन लगा है। डिस्काउंट के अलावा इन कारों पर 7 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और 3 साल अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी भी ऑफर की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 26km की माइलेज, 60% बुकिंग्स, नई Maruti Swift के इस वेरिएंट की है सबसे ज्यादा डिमांड

Advertisement
Tags :
hyundai car discount
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement