चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hyundai की इस 5 सीटर कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और सनरूफ, कीमत 10 लाख से शुरू

Hyundai Venue में 8.0 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, कार में पावर ओआरवीएम हैं। यह कार LED DRLs और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।
06:44 PM May 14, 2024 IST | Amit Kasana
Hyundai Venue
Advertisement

Hyundai Venue Compact Suv car: इन दिनों बाजार में 10 लाख तक की कॉम्पैक्ट एसयूवी गाड़ियों का क्रेज है। इसी सेगमेंट में साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी हुंडई की स्मार्ट कार है Venue.

Advertisement

Hyundai Venue की अप्रैल 2024 में कुल 9120 यूनिट्स की सेल हुई है। कंपनी अपनी इस 5 सीटर कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों इंजन ट्रांसमिशन ऑफर कर रही है। कार के टॉप वेरिएंट में सनरूफ का भी ऑप्शन मिलता है।

8.0 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

Venue का बेस मॉडल 9.67 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है, इसका टॉप मॉडल 16.81 लाख रुपये एक्स शोरूम में अवेलेबल है। कार में 8.0 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो इसके इंटीरियर को हाई क्लास बनाता है।

Advertisement

अलॉय व्हील और एडवांस फीचर्स

इस कार में सीएनजी इंजन नहीं आता है, कंपनी का दावा है कि इसका पेट्रोल वर्जन 23.4 kmpl तक की हाई माइलेज आसानी से निकाल लेता है। Venue में 998 सीसी से 1493 cc तक हाई पावर इंजन मिलता है। यह हाई स्पीड कार है, जिसके टॉप वेरिएंट में अलॉय व्हील आते हैं।

Hyundai Venue में मिलते हैं ये खास फीचर्स

कार में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

बाजार में Hyundai Venue का मुकाबला Maruti Brezza से है। ब्रेजा में 328 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, कार शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन ऑप्शन मिलते हैं। कार में 9 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Toyota की इस कार में हाई क्लास लुक, जबरदस्त इंटीरियर और 28 की माइलेज, कीमत 10 लाख से कम

ये भी पढ़ें: Hero लेकर आ रहा नया स्कूटर, 14 इंच के अलॉय, 125cc का धाकड़ इंजन और कीमत बस…

Advertisement
Tags :
Hyundai CarsHyundai Venue
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement