होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jeep Compass का नया एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

जीप एक दमदार एसयूवी है। इसमें लगा 2.0 लीटर का मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन दिया है जोकि 168bhp की पावर के साथ 350Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता है।
04:39 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

जीप ने भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय मिड साइज एसयवी Compass का नया Night Eagle Edition वेरिएंट बाजार में पेश किया है। Compass में ब्लैक और ग्लोसी एसेंट दिया है,जिसकी वजह से यह काफी प्रीमियम प्रीमियम नज़र दिखाई देती है। इस एसयूवी को भारत में काफी पसंद किया जाता है। और अब यह पहले से बेहतर नज़र आती है। कीमत की बात करें तो Jeep Compass Night Eagle Edition 25.39 लाख रुपये की एक्स-शो रूम कीमत है। इस मॉडल में ब्लैक ड्यूल टोन स्टैण्डर्ड रूफ देखने को मिलती है।

Advertisement

इंजन और पावर

जीप एक दमदार एसयूवी है। इसमें लगा 2.0 लीटर का मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन दिया है जोकि 168bhp की पावर के साथ 350Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता है। इस गाड़ी में 2WD व्हील ड्राइव का ऑप्शन मिलता है। नए एडिशन में लगे इस इंजन में कोई बदलाव नही किया गया है।

फीचर्स

Jeep Compass Night Eagle Edition में 18 इंच एलॉय व्हील्स दिए गये है और इनका डिजाइन काफी प्रीमियम है। इस कई अन्य अच्छे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, जिसमें अंडरबॉडी लाइनिंग, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलैस चार्जर, डैशकैम, रियर एंटरटेनमेंट यूनिट, एंबिएंट लाइट्स और एयर प्यूरीफायर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Advertisement

इसके बाहरी लुक में ग्लोसी ब्लैक फिनिश देखने को मिलती है। इस एसयूवी में ब्लैक फ्रंट ग्रिल देखने को मिलती है। सिर्फ मामूली से बदलाव ही किये गये हैं नई Jeep Compass Night Eagle Edition में...

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Jeep Compass
Advertisement
Advertisement