होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

11.85 लाख के डिस्काउंट पर घर लायें ये प्रीमियम SUV, शो-रूम के बाहर लगी है लाइन!

जीप (Jeep) अपनी तीन गाड़ियों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। इस समय कंपनी भारत में Jeep Meridian, Jeep Compass और Jeep Compass मॉडल बेचती है।
12:31 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
Jeep
Advertisement

Jeep Big Discount: अगर आप इन दिनों एक प्रीमियम एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बेस्ट डील नहीं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। जीप (Jeep) अपनी तीन गाड़ियों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। इस समय कंपनी भारत में Jeep Meridian, Jeep Compass और Jeep Compass मॉडल बेचती है। इनमें कंपास की काफी अच्छी बिक्री होती है और यह कंपनी की भारत के लिए एक सुपरहिट मॉडल साबित हो रही है। आइये जानते हैं Jeep अपनी किस एसयूवी पर कितना डिस्काउंट दे रही है।

Advertisement

Jeep Meridian पर 2.80 लाख रुपये का डिस्काउंट

अप्रैल महीने में Jeep Meridian पर आप पूरे 2.80 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा इस गाड़ी में 3 साल का  मेंटेनेंस पैकज और 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी का भी फायदा आपको मिलेगा।  Meridian में 2.0 लीटर का इंजन दिया है जोकि 170hp की पावर देता है। इसकी एक्स-शो रूम कीमत 33.60 लाख रुपये से शुरू होती है।

Jeep Compass पर 1.55 लाख रुपये का डिस्काउंट

इस महीने अगर आप Jeep Compass खरीदने जा रहे हैं तो आपको इस पर 1.55 लाख रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस गाड़ी में 3 साल का  मेंटेनेंस पैकज और 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी का भी फायदा आपको मिलेगा। भारत में इसकी कीमत 20.69 लाख रुपये से शुरू होती है।

Jeep Grand Cherokee पर 11.85 लाख का डिस्काउंट

Jeep की फ्लैगशिप Grand Cherokee एसयूवी पर 11.85 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस गाड़ी की एक्स-शो रूम कीमत 68.50 लाख रुपये है। अब जल्द ही इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किये जाने की सम्भावना है।

Advertisement

 

Disclaimer: डिस्काउंट अलग-अलग शहरों में अलग-अलग होती है और स्टॉक की उपलब्धता पर निर्भर करती है। डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।

Open in App
Advertisement
Tags :
JeepJeep discount
Advertisement
Advertisement