खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

21 इंच का टायर साइज, 13 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, इंडिया में जल्द लॉन्च होगी Kawasaki KLX 230

KLX 230 का कुल वजन 131kg का है, जिससे इसे तेज स्पीड में सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। इस बाइक में टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन आते हैं।
06:20 PM Jul 10, 2024 IST | Amit Kasana
Kawasaki KLX 230
Advertisement

Kawasaki KLX 230 may soon lauch in india details in hindi: कावासाकी अपनी हाई पिकअप बाइक के लिए जाना जाता है। कंपनी की लाइट वेट बाइक्स दमदार कलर ऑप्शन और पावरट्रेन में आती हैं। इसी कड़ी में कंपनी इंडिया में अपनी नई बाइक Kawasaki KLX 230 लेकर आने वाली है। ये रेसर लुक बाइक रियर सीट पर बैक रेस्ट और सिंपल हैंडलबार और रियर व्यू के साथ मिलेगी। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस बाइक की लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि ये बाइक मार्च 2025 तक बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी।

Advertisement

 

Kawasaki KLX 230 में मिलती है हाई स्पीड बाइक 

ये बाइक महज 13 सेकंड में 0 से 100 Kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। बाइक सड़क पर 117 kmph की टॉप स्पीड निकलती है। कावासाकी की इस बाइक में 233cc हाई पावर इंजन दिया गया है। बाइक में एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो लंबी दूरी के सफर में जल्दी से हीट नहीं होता है। बाइक में तेज स्पीड के लिए सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये बाइक 19bhp की पावर और 20.6Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

Advertisement

 

 

Kawasaki KLX 230 में मोनोशॉक सस्पेंशन पावर 

KLX 230 का कुल वजन 131kg का है, जिससे इसे तेज स्पीड में सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। इस बाइक में टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन आते हैं। यह हाई एंड लुक बाइक है, जिसमें 21 इंच का फ्रंट टायर और 18 इंच का रियर टायर मिलेगा। बाइक में डिस्क ब्रेक के अलावा एडिशन सेफ्टी के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

 

Kawasaki KLX 230 में दो वेरिएंट लॉन्च होंगे

फिलहाल कंपनी ने अपनी इस बाइक की डिलीवरी डेट और कीमत की जानकारी शेयर नहीं की है। अनुमान है कि Kawasaki KLX 230 को इंडियन बाजार में 4 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि बाइक के दो वेरिएंट स्टैंडर्ड और एस पेश किए जाएंगे। इस बाइक में सीट से सटा हुआ एग्जॉस्ट दिया जाएगा। इसमें सिंगल पीस कम्फर्ट सीट होगी। बाइक में न्यू जनरेशन के लिए कई कलर ऑप्शन मिलेंगे।

 

RS 457 
Key Highlights
Engine Capacity457 cc
Transmission6 Speed Manual
Fuel Tank Capacity13 litres
Seat Height800 mm
Max Power46.9 bhp

 

बाइक में 800 mm की सीट हाइट दी गई है

कावासाकी की ये नई बाइक अपने प्राइस रेंज में Aprilia rs 457 को टक्कर देगी। ये बाइक 17 के डैशिंग अलॉय व्हील के साथ आती है। बाइक के फ्रंट में USD फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। यह सॉलिड बाइक 457 cc के दमदार इंजन आता है। यह धाकड़ बाइक तेज स्पीड के लिए 46.9 bhp की पावर और 43.5 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। बाइक में 800 mm की सीट हाइट है, जो इसे हाई एंड लुक देती है। यह बाइक शुरुआती कीमत 4.72 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  Bajaj Freedom CNG Bike Live Updates: बजाज ने लॉन्च की पहली CNG बाइक, कीमत 95,000 से शुरू

ये भी पढ़ें:  CNG बाइक से हर महीने कितने पैसे बचेंगे? Bajaj के अधिकारी ने बता दी सच्चाई…

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

ये भी पढ़ें: Bajaj CNG Bike की रनिंग कॉस्ट कम तो Pulsar P150 में मिलता है 14 लीटर का फ्यूल टैंक, जानें कीमत

Advertisement
Tags :
Kawasaki bikes
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement