खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

212 kmph की टॉप स्पीड देती है Kawasaki की यह बाइक, 17 इंच के व्हील, जानें कीमत

Kawasaki Z650 में एलसीडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ड्यूल-चैनल एबीएस जैसे हाई क्लास फीचर्स मिलते हैं। यह बाइक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है, इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स और सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।
06:15 PM May 19, 2024 IST | Amit Kasana
Kawasaki Z650
Advertisement

Kawasaki Z650 high speed bike: बाजार में हाई स्पीड रेसर लुक बाइक्स का अलग ही ग्राहक वर्ग है। यह बाइक स्टाइलिश लुक के साथ जबरदस्त इंजन पावर के साथ आती हैं। बाजार में ऐसी ही एक बाइक है Kawasaki Z650. यह बाइक हाई पावर 649cc के इंजन के साथ ऑफर की जा रही है। Kawasaki की इस बाइक में हाई पावर के लिए 67.31 बीएचपी की पावर और 64 एनएम का टॉर्क मिलता है।

Advertisement

790 मिमी की सीट हाइट

बाइक में हाई पिकअप के लिए 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें लंबी दूरी के सफर के लिए 15 लीटर का फ्यूल टैंक आता है। बाइक में 191 किलोग्राम का वजन है, सड़क पर तेज स्पीड में इसे कंट्रोल करना आसान है। बाइक में 790 मिमी की सीट हाइट दी गई है, जिससे कम हाइट वाले भी इसे चला सकते हैं। इस बाइक में 212 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। यह बाइक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

 

Advertisement

एलसीडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर

Kawasaki Z650 शुरुआती कीमत 6.65 लाख रुपये में आती है। यह रेसर लुक बाइक डैशिंग फ्रंट लुक में मिलती है। Z650 में एलसीडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ड्यूल-चैनल एबीएस जैसे हाई क्लास फीचर्स मिलते हैं। एबीएस से दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद मिलती है, यह ब्रेकिंग सिस्टम है, जो सेंसर से चलता है। बाइक के फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स दिए गए हैं।

Kawasaki Z650 में आते हैं ये फीचर्स

ये भी पढ़ें: नई Maruti Swift का क्यों करें इंतजार? Tata दे रहा Swift की कीमत पर ये शानदार कार; जानें डिटेल

ये भी पढ़ें: Ampere VS TVS VS Ather: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स का महामुकाबला, कौन निकलेगा रेस में आगे?

Advertisement
Tags :
Kawasaki Z650
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement