चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kia की 5 सीटर कार, 20 की माइलेज और एडवांस सेफ्टी फीचर्स, जानें कीमत

Kia की इस कार में 7-स्पीड डुअल कलच ट्रांसमिशन दिया गया है, यह कार डुअल कलर ऑप्शन में आती है। इस एसयूवी कार में 2 व्हील ड्राइव मिलता है, जो खराब रास्तों में कार को हाई पावर देता है।
10:36 PM May 06, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Kia Seltos 5 seater: साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने कम समय में इंडिया में अपनी साख जमा ली है। कंपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कई कार ऑफर करती है। कंपनी की एक स्टाइलिश कार है Kia Seltos.

Advertisement

यह 5 सीटर फैमिली कार है, जिसमें सेफ्टी के लिए ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) दिया गया है। सेंसर से चलने वाला यह सिस्टम हादसों से बचाव करने में मददगार है, यह किसी अन्य वाहन के आपकी कार के ज्यादा नजदीक आने पर अलर्ट जारी करता है।

कार में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर

यह कार शुरुआती कीमत 13.60 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है, कार का टॉप मॉडल 25.46 लाख रुपये में आता है। इस एसयूवी कार में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा गया है, कंपनी अपनी इस कार में सीएनजी इंजन ऑफर नहीं करती है। कार में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

Advertisement

कार में 7-स्पीड डुअल कलच ट्रांसमिशन

Kia की इस कार में 7-स्पीड डुअल कलच ट्रांसमिशन दिया गया है, यह कार डुअल कलर ऑप्शन में आती है। इस एसयूवी कार में 2 व्हील ड्राइव मिलता है, जो खराब रास्तों में कार को हाई पावर देता है। यह कार टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और छह एयरबैग के साथ आती है।

Kia Seltos में मिलते हैं ये फीचर्स

ये भी पढ़ें: Maruti और Hyundai की 9 लाख से कम कीमत वाली यह कारें है बेस्ट, 30 की माइलेज और शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें: Tata की इन कारों की कीमत 10 लाख से कम, क्यों लें मंहगी गाड़ियां? जब इनमें ही एडवांस फीचर्स

Advertisement
Tags :
5 seater carsKia Seltos
Advertisement
Advertisement