चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kia की इस फैमिली कार में 392 लीटर का बूट स्पेस, 18 की माइलेज, जानें कीमत

Kia Sonet 5 सीटर कार है, इसमें अलग-अगल मॉडल में 998 से लेकर 1493 cc तक का इंजन मिलता है। यह कार तीन ट्रांसमिशन मैनुअल, क्लचलेस मैनुअल और ऑटोमैटिक में आती है। कार में 11 कलर ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं।
10:46 PM May 07, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Kia Sonet: बाजार में इन दिनों कॉम्पैक्ट एसयूवी गाड़ियों का क्रेज है, इसी कड़ी में किआ मोटर्स की एक स्मार्ट कार है Kia Sonet. इस कार में डैश कैम और रियर कैमरा मिलता है। कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेट सिस्टम और एलईडी लाइट दी गई है।

Advertisement

यह फैमिली कार है, इसमें 392 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है, कार में पेट्रोल इंजन मिलता है, यह कार सीएनजी इंजन में नहीं आती है। Kia Sonet  शुरुआती कीमत 9.68 लाख रुपये में मिल रही है।

कार में मिलते हैं एडवांस सेफ्टी फीचर्स

कंपनी अपनी इस स्टाइलिश कार में 18.4 kmpl तक की माइलेज निकलने का दावा करती है। कार में पावरफुल 1.2-लीटर का इंजन दिया गया है। इस एसयूवी का टॉप मॉडल 19.57 लाख रुपये में मिलता है। यह कार डीजल इंजन ऑप्शन में भी आती है। इसमें एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम दिया गया है, जो किसी वाहन के आपकी कार के नजदीक आने पर अलर्ट जारी करता है।

Advertisement

5 सीटर कार में तीन ट्रांसमिशन मिलते हैं

Kia Sonet 5 सीटर कार है, इसमें अलग-अगल मॉडल में 998 से लेकर 1493 cc तक का इंजन मिलता है। यह कार तीन ट्रांसमिशन मैनुअल, क्लचलेस मैनुअल और ऑटोमैटिक में आती है। कार में 11 कलर ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें 9 वेरिएंट मिलते हैं, बाजार में इसका मुकाबला Mahindra XUV300, Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza और Hyundai Venue से होता है।

कार की टॉप स्पीड 180 kmph की है

किआ की इस धाकड़ कार में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं। कार की टॉप स्पीड 180 kmph की है। Sonet में 16 इंच के टायर साइज मिलते हैं, इसमें अलॉय व्हील का भी ऑप्शन मिलता है। इस कार में रियर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं, यह डिजिटल ड्राइवर डिस्पले के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: Scorpio N की रफ्तार कम करने आई Toyota की नई कार, 8 सीट और वुडन पैनल, जानें इसमें क्या है खास?

Advertisement
Tags :
Kia SonetSUV Cars
Advertisement
Advertisement