खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

40 kmpl की माइलेज, अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन, ये है KTM की सबसे सस्ती बाइक

KTM 125 Duke का फ्रंट लुक दिखने में मस्कुलर है, इसमें 159 kg का वजन है। बाइक में 124.7 cc का हाई स्पीड इंजन है और सेफ्टी के लिए दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में डुअल टोन कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।
03:48 PM May 27, 2024 IST | Amit Kasana
KTM 125 Duke
Advertisement

KTM 125 Duke low price bike: स्पोर्ट्स लुक और हाई स्पीड बाइक्स यंगस्टर्स की पहली पसंद हैं। युवाओं को ऐसी मोटरसाइकिलें ज्यादा पसंद आती हैं जिनमें अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन दिए गए हों। बाजार में ऐसी ही एक बाइक है KTM 125 Duke. केटीएम 125सीसी से 400 सीसी तक अलग-अलग इंजन पावरट्रेन में अपनी स्टाइलिश बाइक्स ऑफर करता है।

Advertisement

KTM 125 Duke का आएगा नया अपडेट वर्जन 

अलग-अलग प्राइस कैप के साथ KTM की बाइक्स एडवांस फीचर्स और डैशिंग लुक्स के साथ आती हैं। 125 Duke कंपनी की सबसे सस्ती बाइक में से एक है। जल्द ही इसका नया अपडेट वर्जन लॉन्च होगा। आइए आपको बाजार में मिल रही मौजूदा बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Advertisement

KTM 125 Duke की टॉप स्पीड 120 km/h की है

KTM 125 Duke हाई एंड बाइक है जो शुरुआती कीमत 1.78 लाख रुपये में आती है। इसमें 13.4 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, यह बाइक लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देती है। इसमें हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक 120 km/h की टॉप स्पीड जनरेट करती है।

डुअल टोन कलर ऑप्शन

कंपनी का दावा है कि KTM 125 Duke सड़क पर 40 kmpl तक की माइलेज देती है। दिखने में बोल्ड फ्रंट लुक वाली इस बाइक का वजन 159 kg का है। कंपनी अपनी इस एंट्री लेवल बाइक में 124.7 cc का हाई पिकअप इंजन दे रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस बाइक में दो नए कलर ब्लैक और ब्लू पेश किए हैं, ओरेंज कलर के साथ यह बाइक डुअल टोन में आती है।

KTM 125 Duke के स्मार्ट फीचर्स

ये भी पढ़ें: TVS के इस स्कूटर की कीमत 80 हजार से कम, 45 की माइलेज, जानें शानदार फीचर्स

Advertisement
Tags :
KTM 125 Dukepetrol bikes
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement